एचएसईबी वर्कर यूनियन के कर्मचारियों के हितों की लड़ाई मिलकर लड़ेंगे:-तारिक हुसैन

पुन्हाना, कृष्ण आर्य
एचएसईबी वर्कर यूनियन की एक बैठक सब डिवीजन पुनहाना के प्रांगण में संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता सब यूनिट प्रधान उमर मोहम्मद व मंच संचालन राजेश कुमार केंद्रीय कमेटी सदस्य ने की। मीटिंग में विशेष रूप से तारिक हुसैन पूर्व स्टेट उपप्रधान, सिराजुद्दीन वरिष्ठ उप प्रधान, इजहार हुसैन उपस्थित रहे।

पूर्व स्टेट उपप्रधान तारिक हुसैन ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार दिन प्रतिदिन कर्मचारी विरोधी फैसले ले रही है। जिनका सीधा असर कर्मचारियों पर पढ़ रहा है। इन फैसलों पर कड़ी निंदा व्यक्त करते हुए उन्होंने बताया कि कर्मचारी किसी भी सरकार की रीड की हड्डी होती है। जिसके हितों की रक्षा करना उसका कर्तव्य बनता है। लेकिन सरकार हर चीज को प्राइवेट करना चाह रही है, जो कि ना तो कर्मचारी और ना ही जनता के लिए अच्छा है। सरकार अपने किए हुए वादों से भी मुकर रही है। अभी तक भी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन जोखिम भत्ता, कैशलेस मेडिकल सुविधा व कच्चे कर्मचारियों को पैरोल पर लेकर उनको समान काम समान वेतन लागू नहीं किया है। उन्होंने हाल ही में होडल में स्टेट उप प्रधान जगदीश लाइनमैन को सस्पेंड करने पर कड़ी निंदा जाहिर की व अधिकारियों को स्पष्ट तौर पर जताते हुए कहा कि हम किसी भी कर्मचारी साथी के साथ बिना गलती के उसका शोषण नहीं होने देंगे। साथ ही साथ प्रधान सिराजुद्दीन ने कहा कि एचएसईबी वर्कर यूनियन के प्रांतीय चुनाव के दौरान आपसी जो मतभेद शुरू हो गए थे। वह मतभेद अब खत्म हो गए हैं। अब सभी साथी हेड ऑफिस भिवानी की एक दरी पर बैठकर कर्मचारियों की हित की लड़ाई लड़ेंगे।

इस मौके पर रामेश्वर दयाल ,मनीष जैन ,शौकत ताहिर, असगर खान प्रेम सिंह, बच्चु सिंह, कासिम ,हीकायत खान, बिजेंदर, नफीस  दीन मोहम्मद, सलीम खान, इमरान, रुकमुद्दीन व अन्य साथियों ने हिस्सा लिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!