गौकशी के आरोपी को पकडऩे गई पुलिस पर किया पथराव व फायरिंग,

गाड़ी की शीशा टूटा व एक कर्मी घायल।
मौके से गौमांस व गौधन बरामद।

पुन्हाना, कृष्ण आर्य

उपमड़ल के गांव लुहींगा में गौकशी के आरोपी को पकडऩे गई पुलिस टीम पर ग्रामीण ने जमकर फायरिंग व पथराव किया। जवाब में पुलिस टीम के द्वारा भी फायरिंग की गई और मौके से दौ दर्जन से अधिक बाईकें व दो पिकअप बरामद की गई। पुन्हाना पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिस पर पथराव व फायरिंग करने सहित कई अन्य आरोपों के तहत 41 नामजद सहित लगभग 70 लोगों के तहत मामला दर्ज किया है। खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार को तडके तीन बजे गुप्त सूचना मिली कि गौकशी के पुराने मामले में आरोपी नबाबदीन, जमील, साकिर गांव लुहींगाकलां मे ंहैं। सूचना पाकर  पुन्हाना डी एस पी विवेक चौधरी के नेतृत्व में भारी पुलिस दल ने गौकशी के आरोपी को पकडऩे के लिए गांव लुहींगाकलां में रेड़ डाली। जैसे ही पुलिसबल गांव में पहुंचा तो मौके पर आरोपियों के समर्थन में 70-80 लोग इकट्ठा हो गए। जिन्होंने पुलिस पर देशी कट्टों से फायर करने शुरू कर दिए। इसके अलावा कुछ लोगों ने पुलिस पर भारी पथराव भी किया। फायरिंग व पथराव शुरू करते ही पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में हवाई फायर किए। घटना के दौरान एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं पुलिस जीप का शीशा भी टूट गया।  

पुन्हाना थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि मामले में आरोपी रिजवान, अजरू, युसुफ, मुबारिक, सरफू, साहून, मुस्तफा, लाल, नुरदीन, साबिर सहित 41 नामजद व 30-40 अन्य लोगों क ेखिलाफ भादस की धारा 148, 149, 186, 323, 332, 353, 307, 25-54-59 आम्र्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!