जब मंत्री ने महिला एसपी को सीधे तौर पर कह डाला भ्रष्ट

मंत्री जी के बेबाक बोल, जिसे सराहा रही है नांरनौल की जनता

नारनौल में बढ़ते अपराध पर पहली बार खुलकर बोले नारनौल के विधायक एवं सामाजिक आधिकारिकता मंत्री ओ पी यादव। कल रात बीजेपी नेता के बेटे पर हुई फायरिंग के बाद सुनिए मंत्री जी के बेबाक बोल

यहां की एसपी भ्र्ष्ट है। गुंडों से मिली हुई है और यह सारा काम एसपी करा रही है। एसपी एसपी एंड ओनली एसपी जिम्मेदार है। यह एसपी बकवास है, यह गुंडों से मिली हुई है और यह बकवास कराती है और हम इसका इलाज करेंगे। मैं बड़े गुस्से मैं बोल रहा हूं। शब्दों का अर्थ अलग होता है बोलने लहजे का अलग होता है। मैं बड़ा दुखी हूं, यह एसपी बड़ी नालायक है और बदमाशों से मिली हुई है, अपने कमीशन इकठ्ठा करने के अलावा कोई काम नहीं करती है उसमें भी बदमाशों को इकठ्ठा कर रखा है।

अब इस घटना का इतना जोर शोर से प्रचार हो रहा हैं कि बीजेपी नेता के लड़के को गोली मारी
व्यापारी के मामले को क्यों अनदेखा किया गया जिस पर गोली चली?

अब सवाल ये भी है कि उस समय एमएलए और मंत्री हॉस्पिटल में पहुंचे क्या?

कल गोली चली उस टाइम एमएलए और मंत्री शहर में नहीं थे या वह व्यापारी बीजेपी में नहीं था या वह जाति विशेष से नहीं था इस बारे आप फैसला जनता को लेना चाहिए।

इससे पूर्व एक पत्रकार पर भी नारनौल में गोली चली फिर एक ओर घटना घटी जिसमें फिरौती मांगी गयी और फायरिंग की गयी थी। तीन दिन पूर्व व्यापारी मामले में भी नही बोला गया। इन मामलों में सबकी चुप्पी क्यों रही? क्या ये शहर के नही थे?

ओर जनाब बदमाशों का हौसला तो देखिये कि उन्होंने तीन दिन पूर्व घटना को अन्जाम देने को भी स्वीकारा है और अपनी दंबगई दिखाई है।

अब बदमाशों से भाजपा को उसकी सरकार में चुनौती मिली तो जनसेवक सक्रिय हो गये है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!