नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर क्रांतिकारी यूनियन ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

हांसी, 26 अगस्त I मनमोहन शर्मा

युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवृत्ति को खत्म करने व हांसी में नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर क्रांतिकारी यूनियन के प्रधान सरदार इलावादी व युवा प्रधान सरदार गगनदीप सिंह तूर की अध्यक्षता में यूनियन के सदस्यों ने  की एसडीएम बैलिना को ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन के माध्यम से क्रांतिकारी यूनियन के सदस्यों प्रधान सरदार इलावादी, युवा प्रधान सरदार गगनदीप सिंह तूर, महिला प्रधान शमा मल्होत्रा, संरक्षक केएल ग्रोवर, रमेश मेहता, अजय भारद्वाज, महासचिव किशोरी नागपाल, पंकज लूथरा, कौशल जांगड़ा, एडवोकेट पंकज महता, सुभाष कटारिया, एडवोकेट गुलशन बब्बर आदि ने बताया कि दिन प्रतिदिन युवा नशे की गर्त में धंसते जा रहे है। नशे की लत्त के चलते युवा चोरी, लूटपाट व छीनाछपटी जैसी वारदातों को अंजाम देते है जिससे आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही है। उन्होंने बताया कि नशे की गर्त में धंस चुके लोगों के परिवार बिखर चुके है। ज्ञापन के माध्यम से यूनियन के सदस्यों ने बताया कि हांसी में नशा माफियाओं का गिरोह सक्रिय है यहां तक कि महिलाएं भी नशा बेचना का काम करती है।

 ज्ञापन के माध्यम से यूनियन के सदस्यों ने मांग करते हुए कहा कि नशे की बढ़ती हुई प्रवृत्ति पर तुरंत प्रभाव से अंकुश लगाया जाये। ज्ञापन लेने के बाद एसडीएम बैलिना ने यूनियन के सदस्यों को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही उनकी मांग पर कार्यवाही कर नशे के कारोबार पर अंकुश लगाया जाएगा। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!