नवरात्र से पूर्व श्री कालीदेवी र्मान्दर रोड़ बना दी जाएगी : विधायक विनोद भयाणा

हांसी ,25 अगस्त । मनमोहन शर्मा 

शहर के दूसरे दिन विकास कार्य कार्य को ओर तेज अभियान करते हुए सड़कों ,सीवेरज व  पीने के पानी की समस्याओं का निदान करते हुए कोरोडों लागत से बनी योजनाओं का शुभारम्भ विधायक विनोद भयाणा ने किया I

  पिछले कुछ समय से अधर में लटका काली देवी मार्ग के निर्माण का कार्य का आरंभ मंगलवार  विधायक विनोद भयाना ने किया।

 इस दौरान उन्होंने काली देवी चौक से क्रांतिकारी चौक तक मार्ग के हिस्से का निर्माण का शुभारंभ नारियल फोड़ कर किया। इस दौरान वह श्री काली देवी मंदिर में भी पहुंचे व माता के दरबार में माथा टेका। विधायक विनोद भयाना ने कहा कि इस मार्ग पर पब्लिक हेल्थ विभाग का कुछ काम बाकी था। विभाग से एनओसी आने के बाद अब मार्ग का निर्माण शुरू हो गया है। वैसे तो 45 दिनों तक मार्ग का निर्माण पूरा हो जाएगा। लेकिन नवरात्रों को देखते हुए यह विशेष ध्यान रखा जाएगा कि नवरात्रों से पहले ही इस मार्ग का निर्माण पूरा हो जाए, ताकि श्रद्घालुओं को किसी प्रकार की दिक्कत न हो।

 उन्होंने कहा कि मार्ग की गुणवत्ता की तरफ विशेष ध्यान दिया जाएगा। जल्द ही डिस्पोजल लाइन डलने के बाद जींद चौक से क्रांतिकारी चौक तक के हिस्से का निर्माण भी शुरू करवाया जाएगा।

 उन्होंने कहा कि शहर की कोई भी गली या मार्ग जर्जर हालत में नहीं रहने दिया जाएगा। भाजपा सरकार व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सामान विकास की नीति के तहत हांसी शहर व गांवों में विकास कार्य करवाए जाएंगे।

समारोह के बाद क्षेत्र के लोगों ने जनस्वास्थ विभाग से  जुड़ी कई समस्याओं के बारे में बताया की Iमीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए बताया कि विधानसभा मानसून सत्र में भाग लेने के लिए कोरोना टैस्ट नेगटिव रिपोर्ट  के कागजात मेरे पास  आ गए  I

बस अड्डे के पास अमर मार्केट के पार्षद अशोक ढ़ालिया व हीरा लाल सोनी आदि ने रेहड़ी चालकों  को लेकर विधायक विनोद भ्याणा से बातचीत की ।  उन्होने लोगों को आश्वासन दिया कि चण्डीगढ़ के आने के बाद मौके का निरीक्षण करके समाधान करने का प्रयास किया । पास में खड़े नगर परिषद् के चेयरमैन प्रतिनिधि  विनोद सैनी 3/4 दिन तक कोई कारवाई नही की जाए ।

विधायक विनोद भयाणा को  निर्माणाघीन श्री कालीदेवी र्मान्दर के प्रबन्धक कमेटी के प्रमुख़  सुभाष भट्टेवाला ,मुख्य पूजारी पं बृजभूषण शर्मा व अन्य लोगों का नए हाल का अवलोकन करवाया और मां कालीदेवी का आर्शीवाद   लेकर बिना रुकावट शहर में विकास कार्य जल्द पूरे हो ।

इस मौके पर भाजपा हांसी मंडल प्रधान धर्मवीर रतेरिया, विधायक निजी सचिव दिनेश भुटानी, निगरानी कमेटी चेयरमैन प्रवीण बंसल, नप चेयरपर्सन प्रतिनिधि विनोद सैनी, पार्षद सोनू जांगड़ा, अशोक ढालिया, हीरालाल सोनी, जयबीर सिहाग, मंडल उपाध्यक्ष प्रेम वर्मा, प्रवीन सिंगला, सुभाष भट्ठे वाला, मनजीत जांगडा, विजय बसंल, अनिल जोगी, अरूण आर्य, सुरेश गुप्ता, राजू मदान, जोगिन्द्र सैनी आदि मौजूद रहे। 

error: Content is protected !!