भिवानी/शशी कौशिक

भारतीय जनता पार्टी के नव नियुक्त जि़ला अध्यक्ष शंकर धूपड़ का आज भिवानी के पीडब्लुडी विश्राम गृह में आज वीरवार को जिले के कार्यकर्ताओ द्वारा जोरदार स्वागत किया।  इस स्वागत समारोह के दौरान भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ व पशुधन विकास बोर्ड के पूर्व चेयरमैन ऋष्रि प्रकाश शर्मा सहित कार्यकर्ताओं ने विश्राम गृह में पहुंचकर नये जि़लाध्यक्ष धूपड़ को फूल मालाएं पहनाकर व मिठाई खिलाकर उनका अभिनंदन किया।

अपने सम्मान से अभिभूत हुए नए जिलाध्यक्ष ने अपनी नियुक्ति के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री मनोहरलाल, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट, पशु धन विकास बोर्ड के पूर्व चेयरमैन ऋषि प्रकाश शर्मा व पूर्व जिलाध्यक्ष ताराचंद अग्रवाल का विशेष रूप से आभार जताया।

उन्होने कहा कि वें प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की तर्ज पर करेंगे काम करेंगे। उन्होने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अब एक्षन मोड में हैं। उन्होने अपनी नियुक्ति के एक माह के भीतर ही जिला प्रधानों की नियुक्ति कर दी। धूपड़ ने बताया कि जल्द ही भिवानी जिले के नए पदाधिकारियों की नियुक्ति होगी। भिवानी विधायक घनश्याम सर्राफ ने नव नियुक्त जि़ला अध्यक्ष शंकर धूपड़ को पार्टी का पटका पहनाकर उनको बधाई दी और उन्होंने कहा कि  शंकर धूपड़ की नियुक्ति से भिवानी क्षेत्र में उत्साह हैं। संगठन को धूपड़ अच्छी तरह से जानते है और वो इस कड़ी में कारगर रूप से काम करेंगे और पूरा जिला उनके साथ हैं।

इस मौके पर पशुधन विकास बोर्ड के पूर्व चेयरमैन ऋषि प्रकाश शर्मा ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने में वें राष्ट्रीय नेतृत्व के जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमितशाह, मुख्यमंत्री मनोहरलाल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ को बधाई देना चाहते हैं। उन्होने कहा कि संगठन को गति देने के लिए प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने प्रदेश और जिले के वर्तमान पदाधिकारियों से बैठक कर फीडबैक लेकर नए पदाधिकारी बनाए हैं। उन्होने कहा कि टीम धनखड़ पार्टी संगठन को मजबूत करने और आगे बढ़ाने का काम करेगी। मंच संचालन विजय शेखावत ने किया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक शशी रंजन परमार, निवर्तमान जिला प्रधान नंदराम धानिया, बीरेन्द्र कौशिक, संदीप श्योराण, ठाकुर विक्रम सिंह, मीना परमार ने भी अपने भाव व्यक्त किए। सम्मान समारोह में पूर्व जिला अध्यक्ष ताराचंद अग्रवाल, कला केश बोर्ड के चयरमैन सुरेश सेन, सभी मंडल अध्यक्ष और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। विभिन्न मोर्चों व प्रकोष्ठों और जिले के निवर्तमान पदाधिकारियों तथा बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने मालाओं से नए जिला अध्ण्यक्ष का अभिनंदन किया।

error: Content is protected !!