हांसी, 19 आगस्त । मनमोहन शर्मा 

 जिला पार्षद प्रतिनिधि आम आदमी पार्टी नेता मनोज राठी ने  कहा कि लाडवा के किसान जगदीश की हत्या व उसके भाई आम आदमी पार्टी के किसान सैल के नेता सतबीर पूनिया पर हमला निन्दनीय है। इस हमले की हम घोर निन्दा करते हैं।

अब हरियाणा में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है। यहां अपराध चरम सीमा पर है। हर कोई व्यक्ति अपने आपको असुरक्षित महसूस करता है। अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। कहीं ना कहीं भाजपा नेता भी अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं। इसलिए आज पूरे हरियाणा में व्यापारी वर्ग किसान वर्ग, मजदूर वर्ग व आम जनता डर के साये में जी रही है। कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है। हरियाणा में सरेआम लोगों को मार दिया जाता है। हरियाणा के मुख्यमन्त्री व उप मुख्यमन्त्री तो भारी सुरक्षा के बीच में रहते हैं जबकि उनको कुर्सी पर बैठाने वाली आम जनता असुरक्षित है। जहां मुख्यमन्त्री के पूर्व संसदीय क्षेत्र में इतनी बड़ी घटना हो जाने पर चौटाला चुप हैं। इसलिए आम आदमी पार्टी जेजेपी नेता उपमुख्यमन्त्री दुष्यन्त चौटाला से इस्तीफे की मांग करती है। जो अपनी जनता को सुरक्षित नहीं रख सकता। उनको हरियाणा में राज करने का अधिकार नहीं है।

हमारी सरकार से मांग है कि हरियाणा में अपराधियों के एनकाऊंटर कर उनका डर समाप्त किया जाये और आप नेता सतबीर पूनिया को पूरी सुरक्षा दी जाये व इन्हें 1 करोड़ का मुआवजा दिया जाये व अपराधियों को तुरन्त गिरफ्तार किया जाये। जिस दिन हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। उस दिन हरियाणा में अपराध बिल्कुल खत्म कर दिया जाएगा। आप नेता अपनी सुरक्षा में लगाए गार्ड हटाकर आम जनता की सुरखा में लगाए जाएंगे। जब आप की सरकार हरियाणा बनेगी तो आम आदमी पार्टी का कोई भी नेता अपनी सुरक्षा के लिए गार्ड नहीं रखेगा। पर भाजपा और जजपा नेताओं को जनता की कोई परवाह नहीं है। वह सिर्फ अपना पेट भरने में लगे हुए हैं। इस अवसर पर आप नेता रामबिलास जांगड़ा, राजीव सरदाना, मोहित कत्याल, चरत जाखड़ आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!