पशुओं के आतंक से जनता हुई परेशान:

प्रशासन की लापरवाही का खामियाजा युवक की मौत बनी:

रेवाड़ी, इनेलो प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवंत सिंह डहीनवाल ने आज प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि रेवाड़ी शहर में बेसहारा पशुओं  से जनता परेशान है आए दिन कोई ना कोई हादसा इन बेसहारा पशुओं की वजह से हो रहा है जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है !

एक ओर जहाँ सालों से कैटल फ्री  का दावा किया जा रहा है वही सारा दिन ये पशु शहर की सड़कों पर आराम फरमाते,झगड़ते हुए नजर आते है जिससे कोई न कोई हादसा रोजाना हो रहा है यही नही दो सांडो की लड़ाई में शहर के युवा फोटोग्राफर डोली वर्मा की मौत हो गई जिसके बाद भी प्रशासन आँखे मूंदे हुए है ! इनेलो प्रवक्ता ने युवा फोटोग्राफर डोली वर्मा की मौत पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि प्रशासन को इस मामले में तुरंत सख्त से सख्त कदम उठाकर शहर में मुख्य सड़कों गलियों में अपना डेरा जमाए बैठे इन बेसहारा पशुओं को गौशाला में भेजना चाहिए ताकि इस प्रकार की घटना की पुनरावृति न हो सके! शहर के युवा की मौत हो जाने के बाद भी प्रशासन बिल्कुल चुप बैठा है आज भी शहर की सड़कों पर बेसहारा पशुओं ने डेरा जमाया हुआ है और कोई बड़ा हादसा दोबारा हो जाए इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता!

इसके साथ ही मरने वाले फोटोग्राफर डोली के परिवार को प्रशासन की ओर से आर्थिक सहायता भी मुहैया करानी चाहिए  व उसकी पत्नी को नौकरी दी जाए देकर ताकि उस परिवार को कुछ राहत मिल सके व छोटे छोटे बच्चों का पालन पोषण कर सके! 

You May Have Missed

error: Content is protected !!