सोहना! बाबू सिंगला

सरकार चाहे कितने दावे कर ले लेकिन अपराधियों के हौसले पूरी तरह बुलंद है सोहना में एक पिता को इसलिए चाकू से मार दिया कि उसने अपनी बेटी की शादी के लिए इनकार कर दिया। यह इनकार लड़को वालो व बिचैलिये को इतना नागवार गुजरा की उन्होंने मिलकर लड़की के पिता की हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी मोके से फरार हो गए ।पुलिस ने इस मामले में  दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। लेकिन अभी तक  इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। मामला सोहना की बंध कालोनी का है।मृतक बेटे अजय  ने बताया कि वह अपने परिवार के सेतु सिरहोल की ढाणी पर रहता है उसकी बहन की  शादी की बात  बंद कालोनी निवासी पप्पू उर्फ चुआ के लड़के के साथ चल  रही थी लेकिन किसी कारण से उसके पिता बबलू ने रिस्ते की मना कर दी। इसको लेकर देर रात  उसके पिता व उसे  पप्पू उर्फ चुआ,रिसालू,अशोक,सुमन व गुड्डी ने बुलाया। जहां पर  उसके पिता ने शादी के लिए मना कर दिया। जिसके बाद आपस मे लड़ाई झगड़ा सुरु हो गया और आरोपी पप्पू ने उसके पिता पर चाकू से वार कर दिया ।जिससे घायल हुए बबलू को उपचार के लिए सोहना के नागरिक हसपताल लाया गया जहां पर घायल ने दम तोड़ दिया।

सोहना सिटी पुलिस थाना अडिशनल एसएचओ वेदपाल सिंह  ने बताया कि मृतक बबलू के बेटे की शिकायत पर दो महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश सुरु कर दी।वही मिर्तक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोहना के नागरिक हसपताल में रखवा दिया है।पुलिस का कहना है कि आरोपीयो को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!