मगर आन्दोलन कारी इस बात से रवुश नही थें ,नारेबाजी की 

हांसी ,6 अगस्त । मनमोहन शर्मा 

 हरियाणा शारिरिक शिक्षक संघर्ष समिति के प्रधान विजय सिंह के नेतृत्व में हिसार के पी डब्लू डी रेस्ट हाउस में घेराव किया और रोष प्रदर्शन किया। बिजली मंत्री भी सीधे गाड़ी से उतर कर पी टी आई शिक्षको के पास आए और उनकी बात सुनी। बिजली मंत्री ने फिर से सिर्फ आश्वासन दिया कि वो मुख्यमंत्री से मिलकर कोई बीच का रास्ता निकालेंगे। लेकिन पी टी आई शिक्षक उनके आश्वासन से खुश नजर नहीं आए और सरकार के खिलाफ नारबाजी की।

 सेवा से मुक्त किए गए पी टी आई अध्यापकों का क्रमिक अनशन जिला मुख्यालय पर  ब्लाक  हिसार -1के प्रधान पीटीआई दीपक दलाल के नेतृत्व में जारी रहा। आज पीटीआई अध्यापकों का क्रमिक अनशन 52 वें में दिन में प्रवेश कर गया लेकिन सरकार को इन अध्यापकों के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है आज अनशन पर कौशल्या देवी, निर्मला देवी, राजेंद्र सिंह और हुक्म सिंह जी बैठे ।हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति  हिसार के प्रधान विजय सिहं ने कहा कि सरकार पीटीआई अध्यापकों को घटिया राजनीति का शिकार बना रही है।

  इन अध्यापकों की  सेवाओं को तुरंत प्रभाव से बहाल करना चाहिए।

यह सरकार का दायित्व बनता आज के धरने पर हरियाणा कर्मचारी महासंघ, हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ हरियाणा सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा मास्टर वर्ग एसोसिएशन हरियाणा राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन हरियाणा ड्राइंग टीचर एसोसिएशन हरियाणा मास्टर वर्ग एसोसिएशन हरियाणा रोडवेज एसोसिएशन हरियाणा पात्र अध्यापक संघ व अनेक सामाजिक संगठन और पंचायतों ने धरने को पूर्ण समर्थन दिया

error: Content is protected !!