कोरोना मरीज तीन कोलानियों में बढ़ने को लेकर प्रशासन हुआ सख्त अब कंटेनमेंट जोन को पूर्ण बन्द करने का फैसला लिया

हांसी, 5 अगस्त  । मनमोहन शर्मा 

एसडीएम कार्यालय में एसडीएम डा. जितेंद्र सिंह की अध्यक्षता में अधिकारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया।बैठक के दौरान एसडीएम डा. जितेंद्र सिंह ने शहर में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की समीक्षा की व अधिकारियों को दिशानिर्देश दिये।

अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए एसडीएम डा. जितेंद्र सिंह ने कहा कि पिछले चार से पांच दिनों में मुलतान कालोनी, कृष्णा कालोनी व जगदीश कालोनी में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि तीनों कालोनियों में बनाये गये कंटेनमेंट जोन के एरिये को पूर्ण रूप से बंद किया जाए। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति न तो कंटेनमेंट जोन से बाहर जाने पाए और न ही कोई अंदर आ सके।

 एसडीएम ने बताया कि कंटेनमेंट जोन के अंदर सब्जी की रेहड़ी, किरयाणा, दूध की सप्लाई, दवाईयां व सफाई करने वाले नगर परिषद के टिप्पर जिनके पास परमिशन है वहीं कंटेनमेंट एरिया में जा सकता है। बैठक के दौरान एसडीएम डा. जितेंद्र सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि समय समय पर कंटेनमेंट जोन का दौरा करते रहे और सैनिटाइज करवाते रहे। 

Previous post

महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू पर हरियाणा के पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर द्वारा दायर मानहानि का मामला खारिज।

Next post

अयोध्या में मंदिर पूजन पर उम्मीद फाऊंडेशन ने हवन का आयोजन किया

You May Have Missed

error: Content is protected !!