बारिश का पानी निकासी न होने से लोग परेशान ,सफाई करवाए जाने की पोल खोली

हांसी ,30 जुलाई । मनमोहन शर्मा

 हांसी शहर में  थोडी सी बारिश ने प्रशासन के दावों की पोल खोल दी  । सीवेरज जाम व नाला की सफाई के नाम पर लाखों रुपए खर्च किए है मगर पानी निकासी न होने से   हर गली मोहल्ले, कॉलोनी,बाजार, स्कूल, बैंक, बारिश का पानी ही पानी खडा है।

जींद चौक से अनाज मण्डी रोड तक, काली देवी रोड, पी सी एस डी हाई स्कूल रोड, श्याम  बाबा रोड, दिल्ली गेट रोड, कृष्णा कॉलोनी, यति नगर , आदर्श सिनेमा रोड, बस सटैनड रोड आदि चारो और पानी ही पानी खडा है , और सीवेज भरे हुए है। निकासी का कोई  प्रबन्ध नही ,जबकि प्रशासन दावे है कि नालों व सीवेरज की सफाई करवा दी गई । मगर इसकी पोल थोडी सी बारिश ने खोल दी । 

 लोगों का आरोप है कि नगर परिषद की और करोडों रूपये की लागत से सडकें  बनाई गई है।बारिश के पानी की निकासी तक नही है।थोडी सी बारिश के कारण रोड पर गड्ढे व बजरी दिखने लग गई है। विकास कार्य़ की पोल खोल दी है ।

      कृष्णा कॉलोनी की गली नम्बर 5,6 व 7, की  हालत के कारण जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मियों की लारपवाही से सीवेज का गन्दा पानी गलियों में खड़ा है । क्षेत्र के प्रेम ,अशोक ,गोपाल ,सतन ,सामू साेनी ,रधवीर सोनी ,गुलाबों ,अंजय ,टोनी ,राजेश ,सुभाष ,गोपी कृष्णा  ,वीना ,सरोज  व उमा रानी आदि   का कहना हैं कि सरकार एक तरफ कोरोना वायरस  के  चलते  सफाई पर विशेष ध्यान दिया है मगर इन गलियों में गन्दा पानी खड़े होने के कारण हम सभी  परेशान है । 

You May Have Missed

error: Content is protected !!