तहसीलों में बिना रिश्वत लिए रजिस्ट्री ही नहीं कोई भी काम नहीं होता – बजरंग गर्ग
रजिस्ट्री कांड में तहसील, जिला स्तर के साथ-साथ उच्च अधिकारी शामिल है – बजरंग गर्ग
कॉलोनियों को उजाडने कि बजाए मकांन मालिकों से रूपये भरवाकर उनको मंकानों में रहने की इजाजत दे सरकार – बजरंग गर्ग

चण्डीगढ़ – हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने कहा कि करोड़ों अरबों रुपए का रजिस्ट्री घोटाला हरियाणा के हर तहसील में हुआ है। इस घोटाले में तहसील, जिला स्तर के अधिकारियों सहित उच्च स्तरीय अधिकारियों का हाथ है। रजिस्ट्री घोटाले की सीबीआई या हाई कोर्ट के सिटिंग जज से रजिस्ट्री घोटाले की जांच होनी चाहिए। ताकि जनता के सामने सारी सच्चाई आ सके नहीं तो खनन, शराब, सरसों आदि अनेकों अरबों रुपए के घोटाले की तरह सरकार सिर्फ खानापूर्ति करके इसे भी ठंडे बस्ते में डाल देगी।

मुख्य प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने कहा कि तहसील में बिना रिश्वत लिए रजिस्ट्री ही नहीं कोई भी काम नहीं होता। जबकि तहसीलों में रजिस्ट्री कराने के लिए अधिकारियों ने अपने दलाल छोड़ रखे हैं। श्री गर्ग ने कहा कि पहले तो सरकारी अधिकारी व सरकार के चहेतों की मिलीभगत से पैसे खाकर प्राइवेट कॉलोनी काट कर गरीबों को छोटे छोटे प्लाट बेच दिए। जिस पर रात दिन मेहनत करके गरीबों ने अपनी मेहनत की कमाई के पैसे से रहने के लिए मकान बना लिया है। मगर अब जिला टाउन प्लानिग के अधिकारी उन मकान को तोड़ने में लगे हुए हैं। पहले जब मकान बनाया उस समय मोटे पैसे का लेनदेन होने पर ही इन्ही सरकारी अधिकारियों ने कॉलोनिया आबाद करने दी। सरकार को जो भी कॉलोनियों में मकान बने हुए हैं। उनको उजाड़ने की बजाय मकान मालिकों से रूपये भरवा कर उनको मकानों में रहने की इजाजत दी जाए।

मुख्य प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने कहा कि सोनीपत के भाजपा नेता साहिल ग्रोवर ने भी कहा है कि मैं तहसील में रजिस्ट्री कराने गया तहसील में रजिस्ट्री कराने के खुल्ले पैसे मांगे गए और सरकारी अधिकारी ने कहा कि हमें भी पैसे ऊपर देने पड़ते हैं। पैसे देकर रजिस्ट्री करा लो जब भाजपा सरकार के नेता से ही रजिस्ट्री कराने के सरकारी अधिकारी पैसे मांगे जा रहे हैं तो आम जनता की क्या औकात है। श्री गर्ग ने कहा कि सरकार को रजिस्ट्री कांड की पूरी जांच करवा कर दोषी अधिकारियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

error: Content is protected !!