• प्रदेश के युवा एकजुट होकर भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार के खिलाफ आवाज उठाएं – दीपेंद्र हुड्डा
• प्रदेश में एक के बाद एक घोटालों की झड़ी लगी, रजिस्ट्री घोटाले की उच्चस्तरीय जांच हो

उचाना, 24 जुलाई। आज युवा नेता व जिला पार्षद मनदीप लोधर ने अनेक युवा साथियों के साथ JJP छोड़ राज्य सभा सांसद व CWC सदस्य दीपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व में आस्था जताते हुए कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी का कांग्रेस परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि प्रदेश के युवा साथी एकजुट होकर इस युवा-विरोधी BJP+JJP गठबंधन सरकार के खिलाफ आवाज़ उठाएं और इन्हें सत्ता के बाहर का रास्ता दिखाने का काम करें। उन्होंने सभी युवा साथियों को कांग्रेस पार्टी में पूरा मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया।

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि आज हरियाणा का हर वर्ग मौजूदा सरकार से पीड़ित है। प्रदेश में एक के बाद एक घोटालों की झड़ी लगी हुई है। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की नाक के नीचे चावल मिल धान भंडारण घोटाला, बस किलोमीटर योजना घोटाला, चीनी मिल खरीद घोटाला, HSSSC नौकरियों में घोटाला के बाद अब ताज़ा रजिस्ट्री घोटाला अंजाम दिया गया है। कल और आज के समाचार पत्रों में आई खबरों से पता चला है कि हरियाणा में NCR इलाके की संपत्तियों के पंजीकरण में भारी घोटाला हुआ है, जहां कथित रूप से तहसीलदारों और नायब द्वारा निर्धारित प्रक्रिया का उल्लंघन करते हुए पहले टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग से NOC प्राप्त किए बिना नगरपालिका क्षेत्रों के भीतर कृषि संपत्तियों के पंजीकरण किया जा रहा है।

उन्होंने हरियाणा में रजिस्ट्री पर प्रतिबंध लगाने के पीछे कोई छुपा हुआ निहित एजेंडा होने की आशंका व्यक्त करते हुए इस पूरे घोटाले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि उच्च स्तर की जांच से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा और इस घोटाले के पीछे का पूरा सच सामने आ जाएगा। उन्होंने राज्य सरकार से अपील करी कि वो अविलंब रजिस्ट्री पर लगे प्रतिबन्ध को हटाये, ताकि मंदी के इस दौर में सरकार को राजस्व का नुकसान न हो और आम जनता को भी अकारण परेशानी न उठानी पड़े। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश का युवा कोरोना संकट के कारण भयानक हो चुकी बेरोजगारी से हताश है और रोजगार की तलाश में दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। आर्थिक संकट इस कदर गहरा चुका है कि नयी नौकरियां मिलनी तो दूर की बात है, जिनके पास पहले से नौकरी थी वो भी बड़ी संख्या में जा रही हैं। ऐसे में युवाओं को अपना भविष्य अंधकार में दिखायी दे रहा है।
*

error: Content is protected !!