-यादव सभा ने दिया पीटीआई अध्यापकों को पूर्ण समर्थन

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। बर्खास्त पीटीआई अध्यापकों ने 37वें दिन अपना क्रमिक अनशन जारी रखते हुए आज सरकार की सद्बुद्धि के लिए धरना स्थल पर यज्ञ का आयोजन करवाया गया।

 धरने को संबोधित करते हुए महेश यादव ने कहा की यज्ञ के माध्यम से भगवान हरियाणा सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करें, ताकि वह हठधर्मिता त्याग कर जन भावना का आदर करते हुए पीटीआई अध्यापकों को पुन: बहाल करवा कर उनका सम्मान उन्हें लौटा सकें। इस मौके पर यादव सभा महेंद्रगढ़ के अध्यक्ष प्रेम यादव सभी पदाधिकारियों सहित धरना स्थल पर पहुंचे और अपना पूर्ण समर्थन पीटीआई अध्यापकों को दिया। उन्होंने धरने को संबोधित करते हुए कहा की यह दुर्भाग्यपूर्ण है की विद्यालयों की रीढ़ समझे जाने वाले पीटीआई अध्यापकों को केवल राजनीतिक द्वेष भावना के चलते बर्खास्त किया गया है। ये न्याय संगत नहीं है सरकार के इस अन्याय पूर्ण फैसले के खिलाफ नांगल चौधरी से लेकर गुरुग्राम तक समस्त अहीरवाल क्षेत्र को एक करने के लिए वे बहुत जल्द मीटिंग बुलाएंगे।

उन्होंने कहा की सरकार की इस ज्यादती के खिलाफ  यादव सभा पीटीआई अध्यापकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान कौशल कुमार ने धरने को संबोधित करते हुए कहा की सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा पीटीआई अध्यापकों को उनका रोजगार दिलाने के लिए वचनबद्ध है और जब तक इनको ससम्मान विद्यालयों में नहीं पहुंचा देता तब तक सर्व कर्मचारी संघ चुप बैठने वाला नहीं है।

error: Content is protected !!