– कोरोना के कारण इस बार सामाजिक समरसता सम्मेलन आयोजित नहीं करने का लिया फैसला 

गुरुग्राम। भाजपा के वरिष्ठ नेता जीएल शर्मा का जन्मदिन इस बार पौधारोपण दिवस के रूप में मनाया जाएगा। बुधवार को उनके  जन्मदिवस पर अलग अलग स्थानों पर पौधारोपण किया जाएगा।

भाजपा गुरुग्राम ईकाइ के अर्जुन मंडल अध्यक्ष महेश वशिष्ठ ने जीएल शर्मा को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि हर बार उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया जाता है लेकिन इस बार कोरोना महामारी के चलते उनके जन्मदिन को सादगी से मनाया जाएगा। इस बार कार्यकर्ताओं की ओर से अलग अलग स्थानों पर पौधारोपण कर उनका जन्मदिन मनाया जाएगा।

महेश वशिष्ठ ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण इस बार उनके जन्मदिन पर आयोजित होने वाला सामाजिक समरसता और कवि  सम्मेलन आयोजित नहीं किया जा रहा है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं की ओर से जीएल शर्मा को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि जीएल शर्मा सैकड़ों, हजारों कार्यकर्ताओं के आदर्श और प्रेरणा हैं। जीएल शर्मा राजनीति के माध्यम से जनसेवा की प्रेरणा देते हैं जो भाजपा का मूलमंत्र है। उनमें जनसेवा का ज्जबा कूट कूट कर भरा है। हर समय और हर परिस्थिति में वो जनसेवा को ही सर्वोपरि मानते हैं। यही कारण है कि कोरोना महामारी जैसी संकट की घड़ी में उन्होंने हजारों जरुरतमंदों की हर प्रकार से मदद की तथा अपने कार्यकर्ताओं को भी मदद के लिए प्रेरित किया। जरुरतमंदों तक भोजन सामग्री पहुंचाने की बात हो या फिर मास्क और सैनिटाइजर का वितरण। उन्होंने हर तरह से लोगों को मदद पहुंचाई।

महेश वशिष्ठ ने कहा कि भले ही उनके जन्मदिन पर बंदिशों के कारण कोई बड़ा कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जा रहा, फिर भी उनके जन्मदिन को यादगार बनाने का पूरा प्रयास होगा। उनके जन्मदिन पर सामाजिक समरसता सम्मेलन के जरिए विभिन्न समाज के प्रबुद्ध लोगों को सम्मानित करने की नींव रखी गई थी, इस बार पौधारोपण की परम्परा शुरू की जा रही है। हालांकि उनकी ओर से पिछली बार ही एक परिवार एक पौधा मुहिम शुरू की गई थी। अब उनके जन्मदिन पर इसे आगे बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने जीएल शर्मा को सैकड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से जन्मदिन कि शुभकामनाएं दी।

error: Content is protected !!