डिस्प्लेशिप सैंटर, फी-इनोवेशन तथा एडमिटिड मीडिया प्राईवेट लिमिटेड
     की तरफ से उपलब्ध करवाए गए 250 कोविड-19 सुरक्षा किट में छतरी,
     पानी की बोतल, मास्क, दस्ताने, सैनीटाईजर व फेस शील्ड हैं शामिल

गुरूग्राम, 16 जुलाई। दिल्ली के एनजीओ डिस्प्लेशिप सैंटर, फी-इनोवेशन तथा एडमिटिड मीडिया प्राईवेट लिमिटेड ने नगर निगम गुरूग्राम के स्वच्छता सैनिकों को कोविड-19 सुरक्षा किट भेंट किए।   

नगर निगम गुरूग्राम के स्वच्छता अधिकारी अंबिका प्रसाद की मौजूदगी में 250 स्वच्छता सैनिकों को कोविड-19 सुरक्षा किट बांटे गए। सुरक्षा किट में एक छतरी, पानी की बोतल, मास्क, दस्ताने, सैनीटाईजर व फेस शील्ड शामिल हैं। स्वच्छता अधिकारी ने एनजीओ प्रतिनिधियों मुरूगसान सहित अन्य प्रतिनिधियों का धन्यवाद किया।   

उल्लेखनीय है कि कोविड-19 के इस दौर में नगर निगम गुरूग्राम के स्वच्छता सैनिक शहर की सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने में लगातार जुटे हुए हैं। लॉकडाऊन के दौरान जब हम लोग अपने घरों में थे, तो उस समय में भी स्वच्छता सैनिकों ने निर्बाध रूप से सफाई व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए कार्य किया। स्वच्छता सैनिकों के कार्य के प्रति उत्साह और लगन को देखते हुए एनजीओ द्वारा उन्हें कोविड-19 सुरक्षा किट उपलब्ध करवाए हैं, ताकि वे अपने कत्र्तव्य का पालन करते हुए अपने आप को कोविड-19 के संक्रमण से बचा सकें तथा शहर की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त रख सकें।

error: Content is protected !!