भाजपा शासनकाल में पूरे प्रदेश में समान विकास हो रहा है: ओम प्रकाश यादव

-श्मशान घाट की टीन शेड व चारदीवारी के लिए 5 लाख रूपये का दिया अनुदान

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। सोमवार को प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव ने कनीना क्षेत्र के गांव पाथेडा के मंदिर प्रांगण में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा शासनकाल में पूरे प्रदेश में सामान विकास हो रहा है किसी भी क्षेत्र से चाहे वहां भाजपा व सरकार समर्थक विधायक नहीं हो, भेदभाव नहीं किया जा रहा।

इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीणों ने मंत्री ओमप्रकाश यादव को अवगत कराया कि गांव में पानी की निकासी के लिए 1 करोड़ रुपए से भी अधिक की राशि ग्राम पंचायत में आई हुई है वही गांव में जन स्वास्थ विभाग का वाटर टैंक बना हुआ है जिसका कनेक्शन सिचाई विभाग द्वारा नहर से करना है जिसको जल्द से जल्द करवाया जाए । इस पर मंत्री ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि इन कार्यों को जल्द से जल्द शुरू करवाने के लिए वे सम्बधित अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द काम शुरू कर दिया जाएगा। वहीं ग्रामीणों की श्मशान घाट की टीन सेड व व चारदीवारी की मांग पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने संज्ञान लेते हुए 5 लाख रूपये का अनुदान देने की घोषणा की।

इस मौके पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि कोरोनावायरस को लेकर लोग सावधानी बरतें तभी हम इस बीमारी से बच सकते हैं जरूरी कार्य से ही घर से बाहर निकले घर से बाहर निकलने पर मुंह पर मास्क लगाएं आपस में फिजिकल डिस्टेंस बनाए रखें ताकि इस बीमारी से बचा जा सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों की रबि फसल गेहूं और सरसों की खरीद का एक-एक दाना खरीदने का कार्य किया है। साथ ही किसानों को समय पर उसकी फसल के दामों का भुगतान कर अपने आप में एक मिसाल पैदा की है।

इस मौके पर जिला पार्षद सतपाल,जिला पार्षद कुलदीप यादव, पूर्व वन अधिकारी धर्मवीर यादव झूक, पाथेड़ा के सरपंच सुखलाल,पूर्व सरपंच वीर प्रकाश यादव,मामन साहब, मलखान सिंह,इन्द्रपाल आर्य, ओमप्रकाश आदि उपस्थित थे।

Previous post

नगर निगम के पार्षद आरएस राठी ने नारियल फोडक़र डीएलएफ-1 ए-55 रोड की बदहाल व्यवस्था का दुरस्त करने का शुरू कराया कार्य

Next post

सरकार विधायी शक्तियों का प्रयोग कर पीटीआई अध्यापकों की सेवाएं बहाल करें- विजय सिंह

You May Have Missed

error: Content is protected !!