कारोली ढाबे पर चल रहा था गाना, बदलने को कहा तो हुआ विवाद, एक की मौत

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। कनीना-नाहड़ सीमा पर महेंद्रगढ़-कनीना-कोसली स्टेट हाइवे नम्बर 24 पर कारोली चौक के समीप बने ढाबे पर शनिवार रात को म्यूजिक गाना बदली करने को लेकर हुए विवाद में बहाला निवासी एक युवक की मौत हो गई। 

बता दें कि कारोली में एक निजी शिक्षण संस्थान के सामने ढाबे पर शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे घटित इस घटना के बाद ढाबा संचालक रविंद्र मारपीट में घायल युवक को बाइक पर उप नागरिक अस्पताल कनीना लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। यह लोग छितरोली व कारोली के बताए जा रहे हैं। वारदात के बाद नाहड़ चौकी इंचार्ज मंजू, अनुसंधान अधिकारी लालचंद व कनीना थानाध्यक्ष विनय कुमार सहित संयुक्त पुलिस टीमें आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए रातभर से दबिश दे रही है।

बताया जा रहा है कि बहाला निवासी युवक सुदेश अपने साथी सतीश के साथ रात को खाना खाने के लिए ढाबे पर आया था। जहां कुछ युवक मौजूद थे, खाने के समय वहां पर म्यूजिक चल रहा था जिसका गाना बदली करने पर उनमें तकरार हो गई। मारपीट के चलते ढाबे पर लगा शीश चटक गया। युवक सुदेश के बदन व सिर में आई चोट की वजह से वह बेहोश हो गया, उसके साथी सतीश को भी चौटें आई हैं। बेहोश सुदेश को कनीना के अस्पताल में दाखिल कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक शादीशुदा था जिसके दो बच्चे हैं।

पुलिस ने मृतक के साथी सतीश की शिकायत पर ज्ञात व अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर नागरिक अस्पताल रेवाड़ी में शव का पंचनामा करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

कनीना के थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि उनके पास अस्पताल से रुक्का गया था। जिसके आधार पर छानबीन की तो घटना स्थल नाहड़ चौकी के अंतर्गत होना पाया गया। वहां पर सूचना देकर उन्होंने बराबर की कार्रवाई करते हुए आरोपितों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में नाका बंदी की गई तथा उनके ठिकानों पर दबिश दी गई। उन्होंने बताया कि वारदात में शामिल युवकों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

You May Have Missed