थाना प्रभारी पर साठगांठ का आरोप, आज सुबह तक पोस्टमार्टम नही?

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल-। नई अनाज मंडी अटेली के सामने किराये के मकान में रह रहा मध्यप्रदेश निवासी एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर में ही फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इस प्रकरण में मण्डी अटेली पुलिस की भूमिका सन्देह के घेरे में आ गई है। समाचार लिखे जाने तक मृतक का पोस्टमार्टम तक कराना मुनासिब ना समझा।

इस मामले में  थाना प्रभारी पर साठगांठ का आरोप लग रहा है। मृतक युवक के परिजन मध्यप्रदेश से नारनौल पहुंच गये है, आज हो सकता है पोस्टमार्टम।जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के जिला अशोक नगर निवासी अजय पुत्र शिवाराम मण्डी अटेली में हाईवा गाड़ी का मिस्त्री था। यहां स्थित वार्ड 11 कालोनी में किराये के मकान में रहता था। रविवार रात को अज्ञात कारणों के चलते अपने ही घर में कपड़े का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह उनके दूसरे साथी उनके कमरे में गये तब आत्महत्या का पता चल सका।

सूत्र बताते हैं कि जिस ठेकेदार के माध्यम से वह कार्य कर रहा था उसने आर्थिक रूप से तंग किया था, जिसके कारण उसने अपने जीवन लीला समाप्त कर ली। अब देखना यह होगा कि पुलिस की कार्यवाही किस तरह की रहती है। वह जांच भी करती है या कम्पनी के आदेश पर परिजनों से 174 के बयान लेकर मामले को रफादफा कर देती है ।

पुलिस की इस मामले में धारा 174 की कार्य करने में संभावना ज्यादा है । यह मामला थाना प्रभारी वह अन्य पुलिस कर्मचारियों की मिलीभगत के कारण खत्म होता नजर आता दिखाई दे रहा है। जब बाड़ ही खेत को खाने लग जाये तो उसका राम ही रखवाला है।

error: Content is protected !!