अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। आज रविवार को बाबा गोविंदा युवा क्लब द्वारा आयोजित जागरूक साईकिल यात्रा का मण्डी अटेली आगमन पर भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन (बीपीएचओ) की तरफ से स्वागत किया गया। जागरूक साइकिल यात्रा में शामिल सभी युवाओं को फल व जूस वितरित किया।

 इस अवसर पर साइकिल यात्रा के आयोजक समाजसेवी नरपत चौहान ने युवाओं को नशा मुक्ति, पर्यावरण व कोरोना महामारी से निपटने के लिए संदेश दिए। इस अभियान को सफल बनाने के लिए सभी लोगों से सहयोग की अपील की। बीपीएचओ जिला अध्यक्ष अजीत सिंह प्रजापति ने युवा साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज युवा वर्ग नशे की लत की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने साथियों से अपील की कि वह बीड़ी, सिगरेट व शराब से दूरियां बनाकर रखें। संकल्प ले की हम आज से नशे का सेवन नहीं करगे। पर्यावरण की रक्षा के लिए साल में एक पेड़ अवश्य लगाएंगें।

जिला उपाध्यक्ष वीरपाल प्रजापति ने कोविड 19 महामारी से बचने के लिए सामाजिक दूरियां बनाकर रखें व मास्क का प्रयोग जरूर करें। समाजसेवी राजकुमार यादव बेगपुर ने उपस्थित सभी को मास्क वितरित किए । इस अवसर पर कैप्टन महावीर, शिवकुमार शर्मा, पूर्व पार्षद अभय सिंह, तेज प्रकाश समाजसेवी , पंकज प्रजापति मीडिया प्रभारी बीपीएचओ, जगदीश प्रसाद, सचिन कुमार, भूपेंद्र शर्मा, महेंद्र कुमार, बुधराम, इंद्रजीत, जयप्रकाश व जागरूक युवा साथी मौजूद रहे।