हांसी ,11 जुलाई । मनमोहन शर्मा  

पुलिस अधीक्षक  लोकेन्द्र सिंह के  निर्देशानुसार अपराधियों धरपकड़ के अभियान के तहत   एक  ओर मोस्ट वांटेड 25000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है ।

 पुलिस ने अपराधियों पर  शिकंजा कसते हुए  17 सालों से पुलिस को चकमा दे रहे इनामी बदमाश देवीदयाल उर्फ सागर पुत्र चम्पत राम वासी नारनाैंद हाल निवासी प्रताप नगर सेक्टर 29 जयपुर  को  नारनोद से गिरफ्तार करने में  सफलता हासिल की हैं ।

जिला पुलिस हांसी ने बीते छह महीने में मर्डर, फिरौती, चोरी के तमाम बड़े मामलों को सुलझाकर अपराधियों पर कसी नकेल कसी हैं ।अपराधियों पर लगातार शिकंजा कसे हुए है।  पुलिस अधीक्षक श्री  लोकेंद्र सिंह के दिशानिर्देशों में काम करते हुए 17 सालों  से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहे एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जिसने  मई 2003 में एक गाँव की लडकी को बहला फुसलाकर अपरहण करके ले गया था जिस पर थाना नारनौंद में अभियोग अंकित करके कार्यवाही शुरू की लेकिन शातिर बदमाश पुलिस की आँखों मे धूल झोंकता रहा कल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

गौरतलब है कि हांसी जिला पुलिस एसपी  लोकेंद्र सिंह के दिशानिर्देशन में काम करते हुए बीते काफी समय से निरंतर अपराधियों पर नकेल कसते हुए बड़ी सफलताएं अर्जित की हैं। बीते छह महीने के अंदर जिला पुलिस ने मर्डर, ब्लाइंड मर्डर , डकैती, फिरौती, वाहन चोरी आदि मामलों में बेहतरीन सफलता अर्जित करते हुए अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया है।पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी युवक 17 सालों से फरार था  ओर  अदालत ने इसको उद्धघोसित अपराधी करार दिया था और एडीजीपी क्राइम  द्वारा  इस अपराधी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। 

उन्होंने बताया कि पुलिस को चमका देने के लिए यह जयपुर  में रहता था लेकिन अपने ठिकाना बदलता रहता था वहाँ  जयपुर में टेलर की दुकान करता था I   लेकिन हरियाणा  पुलिस द्वारा  वॉंटेड अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए कार्रवाई शुरु की और अपहरण व दुष्कर्म के आरोपी को.गिरफ्तार कर लिया हैं जिसको  नारनौंद थाना पुलिस ने   न्यायालय में पेश  करके  जेल भेज दिया ।

error: Content is protected !!