फ्रूट सब्जी मंडी आढ़त संघ ने चेयरमैन जेपी सैनी का कार्यकाल पूरा होने पर किया सम्मान

— कोरोना रिलीफ़ फंड के लिए दिया 31 हज़ार का चेक—कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान 

नारनौल, रामचंद्र सैनी। नांगल चौधरी सब्जी मंडी के आढ़तियों ने मार्केट कमेटी चेयरमैन जेपी सैनी का कार्यकाल पूरा होने पर उनके सम्मान में विदाई समारोह के साथ ही कोरोना वॉरियर्स सम्मान समारोह का भी आयोजन किया ।  जिसमें बतौर मुख्य अतिथि मार्केट कमेटी चेयरमैन जेपी सैनी मौजूद रहे , वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में थाना प्रभारी नांगल चौधरी राजकरण ने शिरकत की ।

आढ़तियों ने मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि का पुष्प वर्षा व फूल मालाओं से स्वागत किया ।इस मौके पर मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमेन जेपी सैनी ने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में हम सभी का यह दायित्व बनता है कि हम सरकार के दिये दिशा निर्देशों की पालना करते हुए इस विपदा से मुक़ाबला करें ।

उन्होने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत सिंह ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी थी, उस पर वे खरे उतरे हैं। तीन साल के अपने कार्यकाल के दौरान सभी किसानों और व्यापारियों की समस्याओं को वरीयता के आधार पर निपटाया और उनका आगे भी यही प्रयास रहेगा कि किसानों और  व्यापारी की हर दुख तकलीफ में वह शरीक होते उनके काम आए । किसान हित में सरकार की योजना का लाभ किसानों तक पहुंचाने में महती भूमिका अदा की है। जेपी सैनी ने कहा कि नांगल चौधरी में राजकरण जैसे पुलिस अधिकारी ने पूरी निष्ठा से अपने फर्ज़ का निर्वहन करते हुए इस इलाके में कानून व्यवस्था को संभालने में योगदान दिया , जो  कबीले तारीफ है।

 इस अवसर पर नगरपालिका के सफाई कर्मी , अस्पताल के स्टाफ और पत्रकारों को सम्मान चिन्ह देते उन्हें सम्मानित किया गया । इस मौके पर सब्जी मंडी आढ़त के सभी व्यापारी और फ्रूट विक्रेता मौजूद रहे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!