पुन्हाना, कृष्ण आर्य
जिले में गौ तस्करों, वाहन चोरों, टटलू गिरोह, अवैध खनन व अपराधियों पर लगाम लगाते हुए डीएसपी विवेक चौधरी के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा बिछौर थाने के गांव नई और गांव सुनहेडा में सर्च अभियान चलाकर बडी संख्या मात्रा में वाहन बरामद करने के साथ ही 21 संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

 डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए नई व सुनेहडा गांव में भारी पुलिस बल के साथ दबिश देकर सुबह 4 बजे से 11 बजे तक सघन तलाशी अभियान चलाया गया । अभियान शुरु करने से पहले पुलिस ने गांव को चारो तरफ से सील कर दिया था, ताकि किसी भी प्रकार के अपराधी गांव से भाग न सके। तलाशी अभियान के दौरान यह भी सुनिश्चित किया गया की गांव के किसी आम आदमी को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो व तलाशी अभियान के दौरान गांव के गणमान्य व्यक्ततियों को साथ लिया गया । तलाशी अभियान के दौरान गौ तस्करों, वाहन चोरों, टटलू काटने वाली गैंग, अवैध माईनिंग, उदघोषित अपराधियों व बेल जंपरो के घरों पर दबिश दी गई । तलाशी अभियान के दौरान पुलिस को दोनों गांवो से करीब 7 संदिग्ध मोटरसाईकल, 3 ओवर लोड व माईनिंग के ट्रैक्टर व 21 संदिग्ध लोग मिले जिन्हें हिरासत में लिया गया । हिरासत मे लिये गए लोगों की अपराधिक रिकार्ड व मोटरसाईकलों के रिकार्ड की जांच की जा रही है ।

अपराध पर काबू करने के लिए पुलिस द्वारा लगातार जिले के गांवों में छापेमारी की जा रही है। छापेमारी में पुलिस को बडी कामयाबी भी हांसिल हो रही है। आगे भी समय-समय पर छापेमारी जारी रहेगी।
विवेक चौधरी, डीएसपी पुन्हाना।

error: Content is protected !!