आफताब अहमद ने सुनी जनसमस्याएं

नूह विधायक व कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने सोमवार को बीबीपुर मोड़ पर कई गांवों के लोगों की समस्याओं को सुना व उनका समाधान कराया।

नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद व पीसीसी सदस्य महताब अहमद लोगों की समस्याओं को जानने उनके बीच पहुंचे थे, जहां विधायक ने तुरंत मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश देकर समस्याओं को तुरंत प्रभाव से सुलझाने का निर्देश दिया। 

सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि लोगों की सेवा ही उनका उद्देश्य है और लोगों  व इलाके का विकास ही उनकी प्राथमिकता है। आफताब अहमद ने मेवात में बनाए जा रहे डंपिंग यार्ड को लेकर भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार मेवात को गलत नजर से देखती है, स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी देने के बजाय कचरे के ढेर दे रही है, कांग्रेस पार्टी इसे बनने नहीं देगी।आफताब अहमद ने बताया कि उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री को पत्र लिख दिया है और इस डंपिंग यार्ड को कैंसल करने के लिए लिख दिया है।

सीएलपी उप नेता आफताब अहमद नेसज्जी मंडी का जायज़ा लिया और लोगों से सावधानी बरतने की अपील करते हुए काम करने को कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में उन्होंने अलग सब्जी मंडी का निर्माण कराया था लेकिन सरकार इतनी लापरवाह है कि इसे शुरू तक नहीं करा पाई। 

आफताब अहमद ने बताया कि वो इलाके के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और सरकार से जहां जरूरी होगा वहां संघर्ष भी होगा। मेवात की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी। सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि वो चंडीगढ़ जा रहे हैं और कई मेवात हित के मामलोंपर आला अधिकारियों से मुलाकात करेंगे।

इस दौरान विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद ने मास्क वितरित किए व लोगों से कोविड के  बचाव के लिए नियमों का पालन करने की अपील की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!