हरियाणा पुलिस की नशा सौदागरों पर बडी कार्रवाई

तस्करी कर ले जाया जा रहा 822 किलोग्राम गांजा जब्त

चंडीगढ़, 6 जुलाई – हरियाणा पुलिस नशा कारोबारियों पर एक और प्रहार करते हुए जिला नूंह में ट्रक मे भरकर तस्करी कर ले जाया जा रहा 822 किलोग्राम 350 ग्राम गांजा जब्त कर इस मामले में एक आरोपी को काबू किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान राजस्थान के जिला अलवर निवासी साहिल के रूप में हुई है। जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी को लेकर गुप्त सूचना मिलने पर यह कार्रवाई की गई है।

विशिष्ट इनपुट के आधार पर, एक पुलिस पार्टी ने नाकाबंदी कर जाल बिछाया और पुन्हाना की ओर से राजस्थान नंबर के एक ट्रक को रुकने का जब इशारा किया तो पुलिस पार्टी को देखकर चालक ने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस टीम द्वारा वाहन का पीछा करते हुए रोककर काबू कर लिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। जब पुलिस ने ट्रक को चैक किया, तो उसमें 26 प्लास्टिक बैग मिले, जिसमें कुल 822 किलोग्राम 350 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

दूसरे आरोपी की भी पहचान कर ली गई है जिसे जल्द ही गिरफतार कर लिया जाएगा। हम यह भी जांच कर रही है कि इतनी भारी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्करी कहां की जा रही थी। एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है।

इस बीच, हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) श्री मनोज यादव ने राज्य में नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार में शामिल लोगों पर शिकंजा कसने के लिए नूंह पुलिस की सराहना की। उन्होंने पुलिस को राज्य में ड्रग माफिया और नशे की सप्लाई चेन को पूरी तरह से कुचलने का भी निर्देश दिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!