नारनौल बीती रात नकाबपोशों ने चलाई गोलियां

-नकाबपोशों ने की 50 लाख की मांग
-व्यापारी प्रतिनिधिमंडल मिला पुलिस अधीक्षक से
-गिरफ्तारी न होने पर दी आन्दोलन की चेतावनी

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। शहर में बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था को लेकर हरियाणा व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल एवं शहर के गणमान्य व्यापारी व्यापार मंडल के जिला प्रधान बजरंग लाल अग्रवाल के नेतृत्व में जिला पुलिस अधीक्षक महोदया से उनके निवास स्थान पर मिला और उन्हें ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन में व्यापारी बंधु एवं प्रतिनिधि मंडल के जिला प्रधान व पीड़ित व्यापारी मुकेश सिंघल उनके पुत्र हिमांशु सिंघल ने एसपी से बताया कि रात्रि 8:28 पर एक अज्ञात व्यक्ति जिसने मुंह पर तोलिया लपेट रखा था घर की घंटी बजाई तो मैं हिमांशु नीचे आया तो उस व्यक्ति ने कहा कि अंकल जी कहां है। मैंने कहा कि क्या काम है तो उसने कहा कि अंकल जी से कह देना कि 50 लाख रुपए भेज देगा । यह कहकर उसने मुझ पर फायरिंग कर दी जिसमें मैं बाल-बाल बच गया और गोली दीवार में जा टकराई।  इस घटना से व्यापारी सदमे में है और व्यापारियों में दहशत का माहौल है। व्यापारियों को अपने व्यापार के लिए दुकान पर जाना पड़ता है । हमारी दुकान पार्क रोड पर कान्हा जी रेडीमेड के नाम से है। व्यापारियों ने मांग कि शीध्र अपराधी को गिरफ्तार किया जाए

व्यापारियों ने कहा कि अपराधी शीघ्र गिरफ्तार नहीं किए गए तो व्यापारियों को कानून व्यवस्था को लेकर आंदोलन करना पड़ेगा, जिसकी जिम्मेवारी जिला प्रशासन की होगी।

इस पर एसपी ने जिला प्रधान बजरंग लाल अग्रवाल एवं मौके पर सभी व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि अपराधी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा, आप को डरने की जरूरत नहीं है । उन्होंने कहा कि पुलिस आपके साथ है उन्होंने व्यापारी को पुलिस सुरक्षा देने की भी पेशकश की है। एसी ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ाया जायेगा। 

इस अवसर पर मुकेश सिंघल, हिमांशु सिंघल, हरियाणा व्यापार मंडल के जिला महासचिव संदीप नूनी वाला, शहरी अध्यक्ष सुदर्शन बंसल, जिला उप प्रधान बजरंग लाल गुप्ता नई मंडी,  जिला महासचिव बेगराज गोयल, जिला प्रवक्ता बद्री प्रसाद गर्ग, मोबाइल एसोसिएशन के प्रधान सरदार सुरजीत सिंह अरोड़ा, पुस्तक विक्रेता संगठन के प्रधान नरेश गोगिया , रेडीमेड एसोसिएशन के प्रधान धर्मवीर यादव, सत्यनारायण गुप्ता, समाजसेवी संजय सैनी , नगर पार्षद मोहन लाल शर्मा,  टेकचंद तायल, अरविंद ठेकेदार, रमेश चंद मित्तल, त्रिलोक सैनी, विनोद तायल, नरेंद्र गोयल, मनीष तायल, धीरज गुप्ता मनोज मोदी, मनीष अग्रवाल, अरविंद कुमार अग्रवाल,मनोज मित्तल, प्रवीण संघी के अलावा गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थेl

You May Have Missed

error: Content is protected !!