गांव जासावास हत्या मामले में चाचा व उसके लड़के गिरफ्तार

-ट्यूबल के पानी को लेकर हुए झगड़े में हुई हत्या आरोपी एक दिन के पुलिस रिमांड पर 

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। दो दिन पहले गांव भाँडोर रकबा में बने ट्यूबल पर पानी के बंटवारे को लेकर  दिनेश पुत्र दयानंद व चाचा जयसिंह पुत्र भीमा राव वासी जासावास व इसके लड़के अरुण व स्नेह के साथ हुए झगड़े में  दिनेश की हत्या के आरोप में कल देर शाम तीनो आरोपियो को गिरफ्तार किया है जिनको आज न्यायलय महेन्द्रगढ़ पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है  ।

जासावास निवासी दिनेश व उसके चाचा जय सिंह की भाँडोर गांव के रकबे  में जमीन है जो इन दोनों का ट्यूबल सांझा का था जो खेत मे लगाया हुआ है, जहां ये दोनों अपनी बारी बारी से खेतों में पानी देते थे। उस दिन दिनेश खेत मे ट्यूबल से पानी दे रहा था जो उसके चाचा जय सिंह ने खेत मे पहुचकर कहा कि आज पानी देने की हमारी बारी है और इसी बात को लेकर पहले इन दोनों का झगड़ा हो गया था। जय सिंह ने अपने दोनों लड़को को भी वही खेत मे बुला लिया झगड़े में दिनेश की हत्या हो गई ।

  मृतक दिनेश के लड़के राहुल की शिकायत पर थाना महेंद्रगढ़ में हत्या का मामला दर्ज हुआ जिसने अपनी शिकायत  में बतलाया कि में  गांव में सुबह खेल मैदान में प्रैक्टिस कर रहा था तभी मेरे पापा का मेरे मोबाइल फोन पर फोन आया और मुझ से कहा कि मेरे साथ जय सिंह व अरुण स्नेह पाल झगड़ा कर रहे है जल्दी खेत मे आजा में तुरन्त खेत मे पहुचा तो मेरे पापा को ये तीनो मिलकर बुरी तरह मार पीट थे। मेने बहुत विनती करी पापा को छोड़ने के लिए पर ये नही माने तो में गांव में मदद के लिए भागा तो रास्ते में मोटरसाइकल पर मेरी माँ व मेरा चाचा मनोज मिल गया। मैने झगड़े की सारी बाते मा चाचा को बताई जो हम तीनों खेत पर गए तो जय सिंह व उसके लड़के वहां से भाग गए थे और  वही नजदीक लुंगी में लिपटी हुई पापा की डेड बॉडी पड़ी हुई थी जो इन तीनो ने मेरे पापा की हत्या की है शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर  पुलिस मौके पर पहुँची।

मृतक दिनेश का हॉस्पिटल में लेकर पोस्ट मार्टम करवाया गया। बाद पोस्टमार्टम दाह संस्कार के लिए शव परिजनों के हवाले  की गई। इस मामले में प्रबंधक थाना महेंद्रगढ़ व ऐ एसआई रामानंद तीनों आरोपियों जय सिंह, अरुण व स्नेहपाल को कल देर शाम गिरफ्तार किया । इनको आज न्यायालय में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।  मुकदमे की जांच अभी  जारी है ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!