-मंत्री दुष्यंत चौटाला ने दिया आश्वासन, जल्द होगा टूटी सड़क का नव-निर्माण

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। बेवल-सीहमा-फैजाबाद टूटे सड़क मार्ग के नव-निर्माण को लेकर शनिवार को गांव सीहमा के  सरपंच-पंच व ग्रामीण हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री एवं पीडब्ल्यूडी मंत्री दुष्यंत चौटाला से सिरसा निवास पर मिलकर उनकों ज्ञापन सौंपा।

सीहमा सरपंच हरनाम सिंह, पूर्व सरपंच सूबे सिंह, पंच हेमंत एडवोकेट, देवदत्त यादव, राजकमल ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को ज्ञापन देते हुए बताया कि इस सड़क मार्ग की हालात पिछले 2 वर्ष से बहुत ही खराब है। सड़क पर बने गढ्ढों में आए दिन गिरकर वाहन खराब होते रहते है तथा अनेक दुर्गघटना घटित हो चुकी। इसके नव-निर्माण की अनेक बार मांग की जा चुकी है। सड़क टूटी होने के कारण 2 दर्जन गांवों की लगभग 50 हजार की आबादी प्रभावित है तथा यह सड़क जिला महेंद्रगढ़ में सबसे खराब स्थिति में है।

ज्ञापन में कलवाड़ी के सरपंच कर्ण सिंह, दोंगड़ा अहीर सरपंच नीतू यादव, दोंगड़ा जाट सरपंच ओमप्रकाश शर्मा, अटाली सरपंच अमर सिंह, मुंडियाखेड़ा सरपंच प्रीति यादव ने भी मोहर लगाकर हस्ताक्षर किए है। सीहमा के लोगों ने पीडब्ल्यूडी मंत्री दुष्यंत चौटाला को भगवान परशुराम का चित्र स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट किया जिसे डिप्टी सीएम ने मस्तक पर लगाकर स्वीकार किया तथा लोगों को आश्वासन दिया कि इस सड़क मार्ग का जल्द ही नव-निर्माण किया जायेगा।

error: Content is protected !!