-कहा-कोरोना वैश्विक महामारी मिलकर होगा लड़ना, बीते विस चुनाव में महेंद्रगढ़ की जनता के साथ हुई ठगी
-भजन गाकर सैनिकों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा साझा किए खुशी के पलों को बताया पूर्व शिक्षा मंत्री ने

अशोक कुमार कौशिक

 नारनौल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार लेह-लद्दाख का दौरा करके सैनिकों का हौंसला बढ़ाया है। वहीं हमारे विरोधियों को भी एक कड़ा संदेश देने का काम किया है। उक्त बातें पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो.रामबिलास शर्मा ने अपने आवास पर सैनिकों के साथ साझा किए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के  विचारों को भजन के द्वारा गाने के उपरांत कहीं। 

उन्होंने कहा कि हमारी नई पीढ़ी देशभक्त है और किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत इरादों के प्रति आज सारा देश आश्वस्त है। भारत की छवि दिन प्रतिदिन विश्व में निखरती जा रही है, वहीं हमारे पड़ोसी देश विश्वपटल पर लगातार पिछड़ रहे हैं। सन 1962 में तत्कालीन प्रधानमंत्री प. जवाहरलाल नेहरु की गलती का खामियाजा हम आज तक भुगत रहे हैं। हमारा देश इतना मजबूत है कि कोई हमारी तरफ आंख उठाकर नहीं देख सकता। देश को ऋषि तुल्य प्रधानमंत्री मिले हैं। जो रात दिन देश के लोगों की सेवा में लगे रहते हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना की घातक बीमारी से सबको बचकर रहना है। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का सभी कड़ाई से पालन करें और स्वयं व अपने परिवार को सुरक्षित रखें। कोरोना वैश्विक महामारी है। विश्व के बड़े बड़े देशों में यह तेजी से फैली है। भारत में भी केंद्र और प्रदेश सरकार ने कोरोना से लड़ने के लिए रणनीति तैयार की है। हम सबको इससे मिलकर लड़ना होगा। 

 श्री शर्मा ने ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ बहुत बड़ी ठगी की गई। क्षेत्र के लोगों की पीठ में छुरा घोंपा गया। आज क्षेत्र के लोग विकास कार्यों को याद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र के लिए यह समय बड़ी दुविधा का है। पिछले कार्यकाल के बाद विकास कार्यों को और तेज गति होनी थी, इस बार रोजगार, व अन्य बड़ी योजनाओं पर और अधिक काम किया जाना था। 

error: Content is protected !!