पुन्हाना, कृष्ण आर्य

पुन्हाना पुलिस ने साढे सात किलो गांजे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है।  पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवही शुरू कर दी है।   

मेवात पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक नूँह द्वारा नशा तस्करों पर लगाम लगाते हुए अपराध शाखा पुन्हाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित दो आरोपियों को 7 किलो 600 ग्राम गांजा व मोटरसाईकल सहित गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी 2 जुलाई को एक बिना नंबर की अपाचे बाईक पर प्लास्टिक कट्टे में मादक पदार्थ गांजा भरकर ले जा रहे थे।

 सीआईए पुन्हाना इंचार्ज उप निरीक्षक बच्चू सिंह की टीम ने गुप्तचर की सूचना पर घीडा मोड़ पुन्हाना होडल रोड़ पर नाका बंदी की हुई थी। उसी दौरान गांव सिंगार की तरफ से एक मोटरसाईकल आती दिखाई दी। जिसे उप निरीक्षक बच्चू सिंह ने रुकने का ईशारा किया तो मोटरसाईकल चालक ने सामने खड़ी पुलिस पार्टी को देखकर अपनी मोटरसाईकल को नाका से पहले ही रोक दिया और  मोटरसाईकल चालक ने वापिस मोटरसाईकल को मोडक़र भागने की कोशिश की। जिस पर उप निरीक्षक बच्चू सिंह ने साथी कर्मचारियों की मदद से सरकारी गाड़ी को मोटरसाईकल के आगे लगाकर दो युवकों को काबू किया।

काबू किये गये दोनो युवकों ने पूछताछ में बताया कि मोटरसाईकल चालक राजेन्द्र पुत्र सामल निवासी बाजौता थाना टप्पल जिला अलीगढ (यूपी) व पीछे बैठकर प्लास्टिक कट्टा को पकडऩे वाला शख्स पूरण पुत्र श्यामचरण निवासी बिछौर जिला नूंह के तौर पर की गई है। तलाशी के दौरान 7 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। मोटरसाईकल उपरोक्त व गांजा को बरामद करके कब्जा में लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना बिछौर में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

error: Content is protected !!