भिवानी/मुकेश वत्स

वैश्विक संक्रमित महामारी कोरोना वायरस के भिवानी क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग द्वारा बनाए गए कांटेनमेंट जोन व कोरोना संक्रमित क्षेत्रों में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के निर्देशानुसार जेजेपी जिला प्रधान विजय गोठड़ा के मार्गदर्शन में कार्यकत्र्ताओं ने  डीसी कालोनी, चिरंजीव कालोनी, लेबर कालोनी, रामनगर, बिजली बोर्ड, बीटीएम कालोनी में सेनेटाईजर्स की स्प्रे की तथा लोगों को मास्क व हैण्ड सेनेटाईजर्स की बोतले वितरित की।

यह जानकारी देते हुए जेजेपी जिला प्रवक्ता शंकर आहुजा ने बताया कि कुछ समय पहले जिला प्रधान विजय गोठड़ा ने मिल प्रबंधक की लापरवाही के कारण मील के मजदूरों व आस-पास के क्षेत्र में फैली कोरोना महामारी को लेकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला को अवगत करवाया था। उसके बाद में आकर कोरोना मरीजों के लिए पीने के पानी, खाने-पीने व अन्य जरूरी सामान की व्यस्था की है। इससे पहले स्वयं मरीजों को बाजार में आना पड़ता था। जिसके चलते भिवानी शहर में यह महामारी मील प्रबंधक की कमी के कारण उगर रूप लेती जा रही है।

जिला प्रधान विजय गोठड़ा ने महामारी से बचाव रखने के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखने, समय-समय पर अपने हाथों को साबुन से साफ करने, बाजार व भीड़ वाले क्षेत्र में जाते समय अपने मुंह पर मास्क रखने तथा अनावश्यक कार्य के लिए घर से न निकलनें का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से हमें बचाने के लिए चिकित्सक, पुलिस कर्मचारी व अधिकारी, सफाई कर्मचारी व अन्य कर्मचारी एक योद्धा की तरह अपनी भूमिका निभा रहें हैं। हमें इनका पूरा मान-सम्मान करना चाहिए। 

error: Content is protected !!