– 3 वर्ष पूर्व जा चुकी है एक ग्रामीण की जान 
-हादसे के बाद भी नही चेते बिजली निगम के अधिकारी

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। गांव मुंडियाखेड़ा में ग्रामीणों ने बीच रास्ते लटकते बिजली के तारों से परेशान होकर निगम के अधिकारियों के खिलाफ सांकेतिक प्रदर्शन किया तथा नारेबाजी करते हुए इन्हें जल्द ऊंचा करने की मांग की।

सरपंच मुंडियाखेड़ा प्रीति यादव प्रतिनिधि ससुर डॉ अर्जुन सिंह, एससी वार्ड की पंच नीरज देवी, पंच राम सिंह, पंच दिनेश ने बताया कि गांव के मध्य स्थित कोठावाला के रास्ते में लटकते बिजली तारों से सभी ग्रामीण परेशान है। रास्ते के बीच लटकती बिजली तारे हादसे को खुला निमंत्रण दे रही है। ग्रामीणों ने कहा इन लटकती बिजली तारों की वजह से बड़े व भारी वाहन लाइन के नीचे से नही गुजर सकते। रामपाल, कुलदीप, रविंद्र, सतपाल, राजकुमार, पंच मांगेराम ने बताया कि 3 वर्ष पूर्व लटकती बिजली लाइन से एक युवक चपेट में आ गया था और उसकी जान चली गई थी।

हादसा होने के बाद भी बिजली निगम के अधिकारी व कर्मचारी नही चेते। ग्रामीणों ने कहा कि लटकती बिजली लाइन खड़े व्यकित के हाथों को छूती है। उन्होंने आशंका व्यक्त करी कि जल्द ही लटकते बिजली तारों की लाइन को रास्ते से ऊंचा नही किया गया गया तो किसी व्यकित के साथ हादसा दोबारा भी हो सकता है। उन्होंने तारों की लाइन को ऊंचा उठाने के लिए कई बार बिजली निगम के कर्मचारियों से गुहार भी लगाई है लेकिन अभी तक उनकी कोई सुनवाई नही हुई।

क्या कहना है एसडीओं का-दीपक यादव ने बताया कि समस्या को लेकर निगम के कर्मचारी 3-4 दिन में मौका मुआयना करेंगे। उसके बाद जल्द ही बिजली लाइन को ऊंचा कर दिया जाएगा।