अशोक कुमार कौशिक

 नारनौल। रविवार को सब्जी मंडी एसोसिएशन के प्रधान अजीत सिंह के नेतृत्व में व्यापारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव से उनके नारनौल आवास पर मुलाकात की।

व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल ने मंत्री ओम प्रकाश यादव का मुलाकात कर सब्जी मंडी में रिटेल की दुकानदारी चालू हो जाने पर आभार व्यक्त किया। व्यापारियों के प्रधान अजीत सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के चलते सब्जी मंडी में प्रशासन ने रिटेल की दुकानें बंद करवा दी थी। जिसको लेकर पिछले रविवार को व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री ओमप्रकाश यादव से मुलाकात कर सब्जी मंडी मे रिटेल की दूकान खोले जाने की मांग की थी।

व्यापारियों की मांग पर संज्ञान लेते हुए मंत्री ओमप्रकाश यादव ने जिला उपायुक्त आर.के. सिह को आदेश दिए थे कि वे सब्जी मंडी का दौरा करें। तथा व्यापारियों की रिटेल की दुकानदारी को खोला जाए, जिस पर उपायुक्त सहित जिला प्रशासन ने दौरा कर सब्जी मंडी में रिटेल की दुकानें खोलने की मंजूरी दी। जिसके लिए सब्जी मंडी के व्यापारी मंत्री ओम प्रकाश यादव का आभार प्रकट किया। इस मौके पर उपस्थित व्यापारियों ने मंत्री ओम प्रकाश यादव से यह भी अनुरोध किया कि उनकी दुकानों के रेट प्रशासन द्वारा कम किये जाए। जिस पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि उन्होंने इस विषय में उच्च अधिकारियों से बात कर ली है लॉकडाउन के चलते थोड़ा समय लग रहा है जल्द ही व्यापारियों की दुकानों के रेट भी कम किए जाएंगे।

  श्री यादव ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि उनके हितों पर उनके रहते किसी प्रकार की आंच नहीं आई जाएगी। यह सरकार 36 बिरादरी के सहयोग से बनी है। जिसमें किसी भी बिरादरी का अहित नहीं होगा। इस मौके पर हरिराम सैनी, अशोक सैनी, सुभाष सैनी, संजय सैनी, नरेश सैनी व राजकुमार सैनी सहित अनेक व्यापारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!