सोहना एक्सप्रेसवे रोड बनने के बाद सोहना के कई गांवों व शहर की एंट्री प्रभावित

सोहना बाबू सिंगला.

सोहना के प्रमुख समाजसेवियों ने एस डी एम चिनार चहल जी को सोहना रोड की समस्याओं से अवगत कराया व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। सोहना रोड को बॉम्बे एक्सप्रेस हाइवे से जोड़ने के चक्कर में सोहना रोड पर कई गांवों की एंट्री बन्द हो गई है अब उनको या तो दूसरे किसी कट से यू टर्न लेना पड़ेगा या फिर रास्ता ही बदलना पड़ेगा। NHAI द्वारा दमदमा रिठोज मोड़ व सोहना तक अन्य सभी गांवों व शहर के प्रवेश पर ओवर ब्रीज या अंडर पास होना अति आवश्यक है।

 NHAI के द्वारा गुडगाँव से सोहना के लिए बनाये जा रहे नेशनल हाइवे पर पड़ने वाले गावो के लिए फुटओवर ब्रीज व अंडर पास न होने के कारण काफी परेशानी बन रही है यही हाल दमदमा रिठोज मोड़ पर कोई कट या फुटओवर ब्रीज और अंडर पास न होने के कारण लाखो लोगो के लिए परेशानी बन गई है सोहना के गांवों को आपसी मिलने जुलने के लिए NHAI द्वारा बनाये गए बॉर्डर को क्रॉस करना पड़ेगा जिसके लिए या तो टोल टैक्स देकर दूसरी तरफ से आना पड़ेगा या 2 किलोमीटर दूर से यूटर्न लेना पड़ेगा जबकि इस रास्ते से कई जिले व प्रदेश के लाखों लोगो को आना जाना होता है जो सड़क कई प्रदेश को जोड़ने का काम करती है और वहा पर कोई कट न छोड़ने के कारण लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

बिल्डरों को फायदा पंहुचाने के लिए ओवरब्रिज अंडर पास सभी दिए हुए हैं तो फिर दमदमा रोड व परमिट लाइन पर लगने वाले गांवों का क्या कसूर दमदमा रिठौज मोड से पलवल और फरीदाबाद आगे उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश व अनेकों प्रदेशों के लिए भी इसी रोड से होकर निकला जा सकता है।

NHAI के द्वारा दमदमा रिठोज मोड़ पर कोई कट या फुटओवर ब्रीज और अंडर पास न होने के कारण लाखो लोगो के लिए परेशानी बन गई है  इस मोड़ से सेकड़ो गांव जुड़े हुए है जो इस समय  NHAI के द्वारा द्वारा कोई फुटओवर ब्रीज और अंडर पास न देने के कारण काफी नाराज है हमारी माननीय मुख्यमंत्री जी से विनती है कि हमारे क्षेत्र की समस्या को गम्भीरता से लेते हुए दमदमा रिठोज मोड़ पर व साथ ही इस रोड पर लगने वाले सभी गांवों के लिए फुटओवर ब्रीज या अंडर पास का निर्माण करवाया जाए ताकि इस पर लगने वाले सेकड़ो गांव व लाखो लोगो को इसका फायदा हो सके।

इस मौके पर पूर्व में लोकसभा चुनाव लड़े कर्नल धर्मपाल राघव, इनेलो जिला अध्यक्ष व पूर्व प्रत्याशी रोहताश खटाना लोहटकी,पूर्व में विधानसभा चुनाव लड़े रोहताश बेदी, एडवोकेट पवन खटाना, सूंदर चौहान, महेश जांगड़ा, मनोज खटाना सहजावास, सच्चे खटाना लाला खेड़ली,राजेश गोयल, रोहित जैन, ललित खटाना रिठौजिया, अरविन्द खटाना बहलपा, पुष्पेन्द्र राघव, की तरफ से समस्त सोहना विधानसभा क्षेत्रवासियों की बात रखी गई।

You May Have Missed

error: Content is protected !!