शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि.
चाइना कम्पनी को कोई नया टेंडर ना दे
.

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
  गांव खैंटावास अड्डे पर मंडल अध्यक्ष दौलत राम गुर्जर की अध्यक्षता में बीजेपी कार्यकर्ताओं व क्षेत्रवासियों ने पूर्वी लद्दाख के गलबान में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करके उनकी शहादत को नमन किया। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने  मास्क, सेनीटाईजर भी गरीब परिवारों को वितरण किए।

इस मौके पर दौलत राम गुर्जर ,मनीष गुर्जर युवा मंडल उपाध्यक्ष इंजिनियर मनीष गुर्जर , पूर्व सैनिक छत्तर सिंह, शिवचरण सिमार, प्रवीण, पूर्व सैनिक हरपाल यादव, राज सिंह सैन, हरिओम शर्मा, प्रवीण जांगडा आदि वक्ताओं ने शहीदों के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित व पुष्प चढ़ा कर श्रद्धांजलि देते कहा कि चीन ने यह बहुत ही सुनियोजित चाल चल कर न केवल दुस्साहसी कार्यवाही और हमारे देश के 20 सैनिकों को शहीद करके औच्छी हरकत की है। चीन की चालबाजी से पूरे देश में रोष है और प्रत्येक देशवासी  की  आखें शहीदों के लिए नम है।

उन्होंने कहा कि भले ही हम सभी बार्डर पर जा कर चीन से अपने 20 वीर शहीदों की शहादत का बदला न ले सके लेकिन चाईना द्वारा निर्मित आईटमों को अपने स्तर पर परित्याग करके चीन की तेजी से उभरती अर्थ व्यवस्था को तो रोक सकते है। उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि वह देश में किसी भी चाइना कम्पनी को कोई नया टेंडर ना दे और पुराने टेंडर भी रद्द किए जाये। इस मौके पर सभी ने शपथ ली की वह चाईना से तैयार किसी भी आईटम का जीवन में उपयोग नहीं करेंगे और इसका बहिष्कार करके देश को चीनी आईटम मुक्त बनाएंगे।

error: Content is protected !!