पुन्हाना पुलिस ने प्रतिबधिंत नशीली दवाईयों की 4800 शीशीयां की बरामद।

पुन्हाना, कृष्ण आर्य

मेवात पुलिस कप्तान के दिशा निर्देशानुसार नशा तस्करों पर लगाम लगाते हुए प्रभारी अपराध शाखा तावडू के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा दो आरोपियों को नशीली दवाईयों की बङी खेप व एक पिकअप सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। आरोपियों के कब्जे से प्रतिबधिंत दवाईयों की 4800 बोतलें बरामद हुई है। उक्त जानकारी पुन्हाना डी एस पी विवेक चौधरी ने पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों को दी।       

 पुन्हाना डी एस पी विवेक चौधरी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक पिकअप में राधारमन निवासी कोसी कलां मथुरा कोरेक्स नशीली दवाईयों की तस्करी का काम करता है जो कि आज भी अपनी पिकअप में भारी मात्रा में नशीली दवाई लेकर तस्करी के लिए शहर पुन्हाना बाईपास के रास्ते नगीना, पुन्हाना व नूंह जायेगा। सूचना के आधार पर होडल पुन्हाना रोङ नजदीक सिविल हस्पताल के पास नाकाबंदी की गई। नाकेबंदी के दौरान महेन्द्र सिंह सीआईए स्टाफ तावडू ने रुकने का इशारा किया और पिकअप चालक व उसके साथ वाली साईड सीट पर बैठें शख्स को साथी कर्मचारियों की सहायता से काबू किया गया। गाड़ी की तलाशी के दौरान 40 पेट्टीयां (कुल 4800 शीशीयां नशीली दवाई) बरामद हुई।

पुन्हाना डी एस पी ने बताया कि दोनों पकड़े गए आरोपियों की पहचान लखन पुत्र फुल सिंह निवासी फालेन थाना कोसी व राधा रमन पुत्र द्वाराका प्रसाद निवासी कोसी कलां के रूप में हुई। दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश कर दिया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!