संतोष शर्मा बनी प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान की महेंद्रगढ़ जिला महिला विंग अध्यक्षा

अशोक कुमार कौशिक

 नारनौल। भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संतोष शर्मा को जिला महेंद्रगढ़ के प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान की जिला अध्यक्षा नियुक्त किया गया। अपनी नियुक्ति पर संतोष शर्मा ने कहा कि संगठन ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उसे वह पूरी इमानदारी एवं निष्ठा से निभाएंगी।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सबके जन कल्याण के लिए विशेषत: वर्तमान में वैश्विक महा आपदा कोरोना से जब पूरा विश्व जूझ रहा है तब उन्होंने अपनी सूझबूझ से भारत  भारत में इसमें आपदा को रोकने के लिए अत्यंत प्रशंसनीय एवं सराहनीय कदम उठाए हैं। इसके साथ ही सबका विकास बात को ध्यान में रखते हुए अनेक जनकल्याणकारी  योजनाओं को लागू किया जिसमें आत्मनिर्भर भारत, अरोग्य सेतु , एमएसईएम के लिए छूट, अंतोदय योजना एवं जन धन योजना के माध्यम से लोगों के खातों में सीधे धनराशि पहुंचाने का कार्य किया इसके साथ साथ अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं का भी विस्तार किया जा रहा है।

शर्मा ने कहा मुझे जो जिम्मेदारी मिली है मैं पूर्ण निष्ठा से अपने दायित्व का प्रयोग करते हुए जिले में इन सभी योजनाओं के प्रचार-प्रसार एवं व्यवहारिक लागू होने के लिए निष्ठा से कार्य करूंगी। इस अवसर पर उन्होंने अपनी इस नियुक्ति के लिये इस अभियान के प्रांत प्रभारी शैलेंद्र विजयवर्गीय, अभियान के प्रदेश अध्यक्ष राजेश , अभियान के  प्रदेश संयोजक राम मेहर आचार्य, अभियान की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्षा राजबाला नरवाल एवं भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्या मौसम शर्मा का आभार व्यक्त किया ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!