अटाली के सैंकड़ो किसान 15 रोज से बिजली-पानी की समस्या से परेशान

अंधड़ में जमीन में गिरे बिजली पोल व ट्रांसफार्मर

अशोक कुमार कौशिक

 नारनौल। गांव अटाली के किसान 15 दिन से बिजली-पानी की समस्या से परेशान है। अटाली के किसान अजित सिंह, सतपाल नम्बरदार, मनमोहन शर्मा, कर्मवीर, रामबाबू शर्मा, नाथूराम, कुलदीप, हनुमान, निशांत, पंच बलवंत ने बताया कि गत माह 28 मई को तेज अंधड़ व तुफान आया था जिसमें  कुओं की बिजली लाइन व ट्रांसफार्मर गिर गया।

कुओं की बिजली लाइन व ट्रांसफार्मर गिरे 15 रोज बीत चुके है। जिससे अब बिजली संकट गहराने से पेयजल की समस्या भी हो गई है। किसानों ने बताया कि उन्होंने समस्या निदान को लेकर बिजली कार्यालय सीहमा एसडीओं को दो बार लिखित शिकायत दी है वहीं सरपंच अमर सिंह ने कहा कि स्थानीय विधायक सीताराम यादव अटेली से भी दूरभाष पर समस्या का निदान कराने की गुहार लगाई गई है लेकिन किसानों की समस्या का समाधान नही हुआ है।

किसानों ने बताया कि बिजली समस्या निदान के कई बार गुरुग्राम बिजली टोल फ्री नंबर पर शिकायत पंजीकृत करवा दी है वही अनेक चक्कर बिजली कार्यालय सीहमा में किसान एसडीओं से मिलने के लिए लगा चुके है लेकिन वह कभी कार्यालय में नही मिलते। किसानों व सरपंच  अटाली का कहना है कि एसडीओं बिजली विभाग सीहमा को मोबाईल पर समस्या की शिकायत करने पर उनके नम्बर को बलॉक कर दिया जाता है। बिजली कर्मचारी रोज उन्हें आज-कल में समस्या निदान करने का झूठा आश्वासन 15 रोज से दे रहे है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!