-डेयरी संचालक युवक की सीआईए में पिटाई का मामला को लेकर जोरदार प्रदर्शन

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने गुर्जर समाज के लोगो से उनके विरोध प्रदर्शन को स्थगित करने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी का समय चल रहा है और जिले में केस बढ़ रहे हैं ऐसे में सड़कों पर प्रदर्शन ठीक नही है। 

बुधवार को गुर्जर समाज के सैंकड़ों लोग पंचायत समिति नारनौल के अध्यक्ष रविन्द्र गुर्जर के नेतृत्व में डेयरी संचालक युवक रामचंद्र की सीआईए में निर्मम पिटाई के मामले में दोषी एसएचओ व पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की मांग को लेकर गांधी कॉलोनी से प्रदर्शन आरंभ कर लघु सचिवालय जा रहे थे। रास्ते में मंत्री ओमप्रकाश यादव अपने कार्यालय से निकल रहे थे। उन्होंने प्रदर्शनकारियों को शांत करते हुए कहा कि आप लोग अभी इतनी भारी संख्या में प्रदर्शन मत कीजिये, कोरोना महामारी का समय चल रहा है और जिले में केस बढ़ रहे हैं ऐसे में प्रदर्शन ठीक नहि है। आप लोग मुझ पर विश्वास करो और मुझे शनिवार तक का समय दो, मैं आपसे वादा करता हु की आपको न्याय अवश्य मिलेगा, जिस भी अधिकारी या कर्मचारी ने निर्दोष रामचंद्र के साथ गलत किया है उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस पर गुर्जर समाज के लोगो ने आपसी विचार-विमर्श कर प्रदर्शन को सोमवार तक के लिए स्थगित करने का निर्णय लिया व मंत्री को ही अपना ज्ञापन सौंपा।

 ज्ञापन में कहा गया है कि गांधी कॉलोनी निवासी डेयरी संचालक युवक को चोरी के झूठे आरोप में पुलिस द्वारा घर से उठाकर थर्ड डिग्री रिमांड लेने व पैर तोड़ देने के मामले को दस  दिन से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन आज तक दोषी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की गईं है। इससे स्पष्ट है कि जिला में कानून का नही बल्कि गुंडागर्दी का राज है। एक एसएचओ का समस्त गुर्जर समाज को गाली देना शर्म की बात है। इसके लिए दोषी एसएचओ व अन्य कर्मचारियों को निलंबित कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।

इस अवसर पर जजपा नेत्री मंजू गुर्जर, श्रीमती मंन्जू  चौधरी, एडवोकेट चन्द्र प्रकाश, छाजूराम रावत, कृष्ण पाल महाशय, हंसराज पार्षद, सीताराम प्रधान, बिजेन्द्र सिंह, सुरेश कुमार मुसनोता, करतार वाल्मीकि, राजेश चांवरियां, सुमित एडवोकेट, श्योराम सरपंच, विक्रम अवाना, हजारी लाल बाबूजी, जगमाल सरपंच, माला राम एडवोकेट, सांवल राम सरपंच आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!