पंचकूला। हल्का पंचकूला के पूर्व प्रत्याशी और जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय गौतम का कहना है कि जलौली टोल प्लाजा सरेआम धड़ल्ले से लोगों को लूट रहा है । अजय गौतम का कहना है कि मेरे पास आए दिन 20/30 लोगों के फोन आ रहे हैं और सभी एक बात कह रहे हैं कि जलौली टोल प्लाजा पर जो पास 30 दिन के लिए बनाया जाता है वह पास कभी 5 दिन में और कभी 10 दिन में ही खत्म हो जाता है लोगों का कहना है कि हर महीने की 30 तारीख को पास की वैधता खत्म हो जाती है जबकि पास किसी ने 25 तारीख को बनवाया होता है किसी ने 20 तारीख को लेकिन सभी का पास 30 तारीख को ब्लैक लिस्ट हो जाता है यह सरेआम जनता के साथ धोखा है जबकि एनएचआई वह सरकार का ऐसा कोई कानून नहीं है कि पास 30 दिन से पहले खत्म हो जाए।

गौतम ने बताया कि मैंने खुद एनएचएआई के अधिकारियों से बात की है उन्होंने बताया कि हर एक पास जिस तारीख को बनाया जाएगा उसी तारीख को खत्म होगा लेकिन खंड बरवाला के जरौली टोल प्लाजा पर ऐसा नहीं है टोल प्लाजा ठेकेदार का कहना है कि पास आप 5 तारीख को बनवाओ या 15 तारीख को या 25 तारीख को सभी टोल पास 30 तारीख को समाप्त हो जाएंगे।

गौतम ने बताया कि अगर जरौली टोल प्लाजा का ठेकेदार अपनी गलती को नहीं सुधरता है और लोगों को टोल पास की वैधता 30 दिन नहीं देता है तो इसकी शिकायत पंचकूला प्रशासन के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला  मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व प्रधानमंत्री कार्यालय को दी जाएगी। जिसकी जिम्मेवारी टोल प्लाजा ठेकेदार की होगी।

error: Content is protected !!