पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और इसके बाद लिव इन में उसके साथ रहने लगा.

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक युवक ने दो बच्चों की मां के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी से इनकार कर दिया. अब पीड़ित महिला ने मॉडल टाउन थाना पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर लिव इन रिलेशन में रहने वाले युवक के खिलाफ रेप के आरोप में केस दर्ज किया है. महिला ने आरोप लगाया है कि वो पिछले तीन साल से युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी और युवक पर शादी का झांसा देकर उसने संबंध बनाने और अब शादी से इनकार करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दो बच्चों की मां है पीड़िता

इस मामले में मॉडल टाउन थाना पुलिस ने बताया कि पीड़िता महिला की पहली शादी टूट गई है और वो पहले गुरुग्राम में रहती थी. इस दौरान वह शहर के ही रहने वाले एक युवक में संपर्क में आ गई थी. इसके पश्चात महिला की नौकरी नगर परिषद में लग गई और बाद में वह युवक भी नौकरी करने लग गया. इस दौरान दोनों में और नजदीकियां बढ़ गई है जिसके बाद दोनों पिछले तीन साल से लिव इन रिलेशन में साथ रहे हैं. पीड़ित महिला दो बच्चों की मां है.

शादी से किया इनकार

पुलिस ने बताया की आऱोपी युवक की उम्र 30 साल से अधिक है. पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और इसके बाद लिव इन में उसके साथ रहने लगा. यहीं नहीं आरोपी से जल्द शादी करने की बात कहते हुए दिलासा भी देते रहता था. वहीं युवती आरोपी पर लगातार शादी के लिए दवाब डाल रही थी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्द आऱोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.