– नगर निगम गुरुग्राम के जोन-2 क्षेत्र की इंफोर्समेंट टीम ने 16 अनाधिकृत भवनों को सील किया, जबकि 7 निर्माणकर्ताओं द्वारा सील तोड़ने पर उनके खिलाफ थाने में दी गयी शिकायत . – अशोक विहार-3 में टीम के जूनियर इंजीनियर के साथ दुर्व्यवहार के मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत.

गुरुग्राम, 3 जून। नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त विनय प्रताप सिंह के निर्देश पर निगम क्षेत्र में अनाधिकृत रूप से भवन निर्माण करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

इसी कड़ी में जोन-2 क्षेत्र की इंफोर्समेंट टीम ने सहायक अभियंता अमित कुमार के नेतृत्व में बुधवार को अनाधिकृत निर्माणों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। टीम द्वारा पटेल नगर, कीर्ति नगर एवं चंदन नगर आदि क्षेत्रों में 16 अनाधिकृत निर्माणों को सील किया गया। इसके साथ ही नोबल इन्क्लेव, धर्म कॉलोनी एवं अशोक विहार फेज-3 में 7 निर्माणों की निर्माणकर्ताओं द्वारा अवैध रूप से सील तोड़ने के मामले में उनके खिलाफ थाने में शिकायत की गई है।

कार्रवाई के दौरान अशोक विहार फेज-3 में अनाधिकृत निर्माणकर्ता जसबीर गुलिया नामक व्यक्ति द्वारा इंफोर्समेंट टीम के जूनियर इंजीनियर  सुनील के साथ दुर्व्यवहार किया गया, सरकारी कार्य में बाधा डाली गई तथा बदतमीजी की गयी। जूनियर इंजीनियर द्वारा उक्त आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सेक्टर-5 थाने में शिकायत दी गयी है। सहायक अभियंता अमित कुमार के अनुसार जयबीर गुलिया के निर्माण को पूर्व में सील किया गया था, लेकिन उनके द्वारा अवैध रूप से सील तोड़ी गयी। बुधवार को जब जूनियर इंजीनियर सुनील अपनी टीम के साथ अनाधिकृत निर्माण को दुबारा सील करने गए तो उनके साथ बदतमीजी की गई। 

error: Content is protected !!