दोनों आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है. एक आरोपी गुरुग्राम और दूसरा महेंद्रगढ़ का रहने वाला है.

गुरुग्राम. हरियाणा में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. लॉकडाउन के बावजूद भी रेप और हत्या की वारदातें आम हो गई है. ताजा मामला प्रदेश गुरुग्राम जिले से सामने आया है. जहां दो दोस्तों द्वारा एक 17 साल की युवती का अपहरण कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस की मानें तो दोनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि गुरुग्राम के फर्रुखनगर खंड में स्थित एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ महीने पहले उसकी दोस्ती पास के ही गांव एक युवक से हुई थी. 15 मई को युवक और उसके दोस्त उसे अपहरण कर अपने कमरे पर लेकर गए. डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर दोनों फरार हो गए.

आरोपी गिरफ्त से बाहर

पीड़िता जब घर घर पहुंची तो उसने अपने परिजों का आपबीती बताई. परिजन पीड़िता को मानेसर महिला थाने लेकर पहुंचे. महिला मानेसर थाना प्रभारी मीना कुमारी ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. अभी दोनों आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है. एक आरोपी गुरुग्राम और दूसरा महेंद्रगढ़ का रहने वाला है.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं पीड़िता ने बताया की आरोपियों ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वो उसे जान से मार देंगे. पीड़ित युवती काफी डरी हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

error: Content is protected !!