मेवात जिले की तीनों विधानसभा से विधायकों ने कल कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद के निवास स्थान नूह पर मेवात से जुड़े कई मुद्दों पर बैठक की। बैठक में नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद, पुनहाना विधायक चौधरी मुहम्मद इल्यास, फिरोजपुर झिरका विधायक चौधरी मामन खान, पीसीसी सदस्य महताब अहमद मुख्य रूप से मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार तीनों विधायकों ने मेवात के सालों से चले आ रहे भाईचारे को कुछ शरारती तत्वों द्वारा खराब करने की कोशिशों, अखबारों में गलत व तोड़ मरोड़ कर बातों को पेश करने पर भी संज्ञान लिया है। कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से टेलीफोन के माध्यम से बातचीत की और बताया कि मेवात में भाईचारा, आपसी सद्भाव बहुत बेहतरीन व मजबूत है। यहां धर्म के नाम पर ना पहले ना अब कोई भेदभाव नहीं है ना ही कभी होगा। आफताब अहमद ने मुख्यमंत्री से कहा कि कुछ शरारती तत्वों को शायद भाईचारा रास नहीं आ रहा हो वो मामलों को अलग रंग देने की कोशिश करते हैं। 

तीनों विधायकों की और से आफताब अहमद ने सीएम मनोहर लाल से कहा कि कुछ लोग अखबारों के माध्यम से गलत खबरें लिखकर भी गलत कोशिश कर रहे हैं, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।मुख्यमंत्री ने आश्वस्त करते हुए कहा कि गलत खबर, या गलत कोशिशों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जो सही होगा वहीं सही रहेगा। 

इस दौरान तीनों विधायकों ने किसानों की समस्याओं, कोरोना से जुड़े मामलों, अलविदा जुमा, ईद के उपर भी खुलकर चर्चा की। तीनों विधायकों ने किसानों की फसल खरीद जल्द पूरी करने, उनके तुरंत भुगतान की बात की और जल्द समाधान पर जोर दिया। 

आफताब अहमद सहित तीनों विधायकों ने कहा कि मजदूरों, गरीबों को राशन व भोजन तुरंत मुहैया कराया जाए और सरकार इन्हें आर्थिक रूप से मदद दी जाए। 

सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने कहा मेवात के लोगों ने कोरोना से मिलजुल कर जंग की जो कामयाब साबित हुई है लेकिन अभी भी लॉक डाउन का पूरा पूरा पालन करना है। 

सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने कहा कि अलविदा जुमा व ईद को लेकर भी बातचीत की है।

error: Content is protected !!