बीते शुक्रवार को गांव से ले जाया गया था इन्हें

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 पटौदी क्षेत्र वासियों खासकर देहात के लिए बहुत ही राहतभरी खबर है। बीते शुक्रवार को गांव शेरपुर से कोविड 19 संक्रमित संदिग्द्ध सभी चारों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ये सभी एक ही परिवार के सदस्य है। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों के मुताबिक गांव शेरपुर के चारो संदिग्द्ध की रिपोर्ट नेगेटिव बताई गई है।

गौरतलब है कि गांव शेरपुर का युवक दिल्ली-गुरूग्राम सीमा के कापसहेड़ा में गांव शेरपुर सहित आसपास के गांवों से दूघ कलेक्ट करके सप्लाई के लिए ले जाता था। बीते सप्ताह ही युवक की तबीयत खराब होने के साथ लगातार बुखार चढ़ने के कारण कथित रूप् से उसके द्वारा गांव के ही डाक्टर से भी दवा ली गई। इसके बाद में युचक के पिता के द्वारा ही स्थानीय प्रशासन को इस प्रकरण की जानकारी दी गई थी। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा युवक सहित परिवार के सभी सदस्यों की कोविड 19 संक्रमण की जांच और सेंपल के लिए अपने साथ ले जाने की जानकारी के बाद में गांव में लोग सहम से गए थे। वहीं आसपास के जिन गांवों से युवक दूध लेकर आता था, वहां भी तनाव का माहौल बन गया।

बहरहाल गांव शेरपुर के सहित आसपास के गांवों के लिए भी बड़ी राहत वाली खबर यही है कि, शेरपुर के सभी चारों संदिग्द्ध की कोविड 19 संक्रमण रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कथित रूप से फिर भी इन्हें स्वास्थ्य विभाग की ही निगरानी में रखा गया है। वहीं प्रशासन के द्वारा कहा गया है कि , कोविड 19 के संक्रमण से बचने के लिए सरकार और स्वास्थ्य विभाग के द्वारी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए, सोशल डिस्टेंस बना के रखें, मास्क भी पहने औैर अपने हाथों की नियमित रूप से सफाई भी करते रहें। 

error: Content is protected !!