कोरोना महामारी में हमारी बहने व सभी डाक्टर स्वस्थ कर्मियों द्वारा रात-दिन जनता की सेवा कार्य में जुटे हुए है – बजरंग गर्ग

हिसार – कोरोना महामारी में सबसे ज्यादा संघर्ष कर ही नर्स को विश्व नर्स दिवस पर अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम द्वारा राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग के नेतृत्व में गुप्ता हॉस्पिटल सैक्टर 14 में नर्सो को महाराजा अग्रसैन जी की स्मृति चिन्ह, माला पहनाकर व फुल बरसा कर सम्मानित किया।

श्री गर्ग ने कहा कि कोरोना महामारी में हमारी बहने व सभी डाक्टर स्वस्थ कर्मियों द्वारा रात-दिन जनता की सेवा कार्य में जुटे हुए है। बजरंग गर्ग ने कोरोना महामारी में सेवा कर रहे कर्मचारियों का आभार प्रकट किया। बजरंग गर्ग ने जनता से अपील की है कि वह सरकार के आदेशों की पालना करते हुए बाजारों में भीड़ ना करें, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें, मुंह पर मार्क्स लगाएं, बिना जरूरी काम घरों से बाहर ना निकले, घरों में ही रहकर जरूरी काम को निपटाए।

राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने प्रशासन से भी अपील की है कि वह जनता के वाहनों व व्यापारियों का चलान काटने की बजाए कोरोना महामारी से बचने के उपाय बताते हुए जागरूकता अभियान चलाएं। ताकि जनता इस कोरोना बीमारी से बच सकें। राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि हम सब को एकजुट होकर कोरोना से लड़ना है। इस लड़ाई में जीत आपकी और सभी देशवासियों की होगी। राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने बताया कि अग्रोहा धाम की तरफ से प्रवासी मजदूर वह जरूरतमंद व्यक्तियों को 24 वें दिन 2450 खाने के पैकेट व नींबू शिंकजी के डब्बे वितरण किए गए और प्रवासी मजदूर जो घरों में जाना चाहते है उनके ऑनलाइन फॉर्म भरवाए।

राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने प्रवासी मजदूरों से अपील की है कि वह इस भीषण गर्मी में पैदल घरों में ना जांए एक जगह रह कर घर जाने के लिए ऑलनाइन फॉर्म भरवाए। इस सेवा कार्य में प्रमुख समाज सेवी नन्द किशोर गोयन्का, डा. नरेन्द्र गुप्ता, डा. सुरेन्द्र गुप्ता, डा. नकुल गुप्ता, राजेश जैन, कुलप्रकाश गोयल, सुरेश मायड़, श्रीमति गिता देवी, सन्तोष कुमारी, रेणू कुमारी, कमल जैन, निरजन गोयल, अनिल तनेजा, सिताराम अग्रवाल, दौलत वर्मा, सचिन शर्मा, पयूष तनेजा, सुशील अग्रवाल आदि प्रतिनिधी सेवी कार्य में लेंगे हुए है।

error: Content is protected !!