अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। महेंद्रगढ के कांग्रेस विधायक राव दानसिंह ने अपने जन्म दिवस व अपने पुत्र की शादी की सालगिरह के अवसर पर सिविल अस्पताल महेंद्रगढ़ में एक वेंटीलेटर व सौ पीपीई किट एसडीएम विश्राम कुमार मीणा व एसएमओ डॉक्टर मोना यादव की मौजूदगी में भेंट किए।

राव दान सिंह ने इस अवसर पर कहा कि आज पूरी दुनिया कोरोना महामारी की चपेट में है । इस महामारी ने हमारे जिले में भी पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। महेंद्रगढ़ सिविल अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है , ऐसे में इस विकट परिस्थिति में हमने जन्मदिवस व पुत्र की शादी की सालगिरह ना मनाने का निर्णय लिया है और सिविल अस्पताल में एक वेल्टीनेटर व सौ पीपीई किट भेंट किए हैं ताकि इमरजेंसी के दौरान यहां के लोगों को लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य कर्मी व पुलिसकर्मी इन विकट परिस्थितियों में भी ड्यूटी कर रहे हैं उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए पीपीई किट की व्यवस्था की गई है ।उन्होंने कहा कि आज की इन परिस्थितियों को देखते हुए सभी लोगों को जागरूक व सचेत रहने की जरूरत है। सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें व घर से निकलते समय मास्क जरूर पहने ।

इस मौके पर एसएमओ मोना यादव ने विधायक राव दानसिंह का आभार व्यक्त किया ओर कहा कि उन्होंने जो पहल की है, वह सराहनीय है । वेल्टीनेटर के आने से इमरजेंसी के दौरान मरीजों को इसका बहुत लाभ मिलेगा और आने वाले समय में महेंद्रगढ़ क्षेत्र के लिए यह सुविधा वरदान साबित होगी।

error: Content is protected !!