बहरामपुर दृष्टिबाधित विद्यालय में की जाएगी बेहतर विद्युत व्यवस्था

डीसी निशांत कुमार यादव के साथ कंपनी ने किया एमओयू साइन

गुरूग्राम, 21 अक्तूबर। सामाजिक सहभागिता कार्यक्रम के अंतर्गत भारत सरकार की कंपनी पॉवरग्रिड एनआर-1 ने गुरूग्राम डीसी निशांत कुमार यादव के साथ आज एक एमओयू साइन कर पटौदी क्षेत्र के लिए एक एंबुलेंस गाड़ी और दो टिपर शुरू करवाए हैं। इसके अलावा कंपनी बहरामपुर के दृष्टिïबाधित विद्यालय में सुचारू बिजली आपूर्ति के लिए एक जनरेटर व नई विद्युत लाईनें बिछाएगी।

डीसी निशांत कुमार यादव के साथ सीएसआर कार्यक्रम के अंतर्गत साइन किए गए इस एमओयू के अनुसार पावरग्रिड ने गांव जमालपुर में सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए पंचायत को दो टिपर दिए हैं, जो कि घर-घर से कूड़ा उठाने का काम करेंगे। इसी प्रकार पटौदी सीएचसी के लिए एक एंबुलेंस दी गई है, जिसका आम नागरिक किसी आपात चिकित्सा सेवा के लिए लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने बहरामपुर स्थित दृष्टिबाधित विद्यालय में सुचारू बिजली आपूर्ति के लिए एक जनररेटर सेट देने तथा वहां बिजली की नई लाइनें बिछाने का निर्णय लिया है।

डीसी निशांत कुमार यादव ने कहा कि गुरूग्राम जिला को स्वच्छ बनाने में पावरग्रिड की यह एक सराहनीय पहल है। उन्होंने कहा कि दिव्यांगजनों को भी बहरामपुर दृष्टिबाधित विद्यालय में बेहतर विद्युत आपूर्ति व्यवस्था मिल सकेगी। पटौदी सीएचसी को एंबुलेंस सेवा दिए जाने की भी डीसी ने सराहना की। इस अवसर पर एसडीएम रविंद्र कुमार, पावरग्रिड कंपनी के जीएम अशोक कुमार मिश्रा, डीजीएम सीएसआर राजेश कुमार गुप्ता, सीएसआर ट्रस्ट के एडिशनल सीईओ गौरव सिंह, स्वास्थ्य विभाग से डा. जेपी सिंह, जमालपुर के सरपंच मनीराम इत्यादि मौजूद रहे। एसडीएम रविंद्र कुमार ने एंबुलेस गाड़ी तथा दोनों टिपर को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!