मतदाताओं ने जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई गई सेवाओं व सुविधाओं की की प्रशंसा

गुरूग्राम, 5 अक्तूबर। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी निशांत कुमार यादव तथा सीपी विकास कुमार अरोड़ा ने संयुक्त रूप से गुड़गांव विधानसभा के विभिन्न मतदान केंद्रों पर पहुंचकर वहां मतदान प्रक्रिया का आंकलन किया। डीसी व सीपी ने इस दौरान मतदान कर्मियों और मतदाताओं का हौसला बढ़ाया। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदान केंद्रों पर दी जा ही सुविधाओं व सेवाओं का सूक्षम निरीक्षण कर मतदाताओं से भी फीडबैक लिया।

जिला निर्वाचन अधिकारी व सीपी ने आज अपने निरीक्षण दौरे के तहत अर्जुन नगर स्थित गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकंडरी स्कूल के बूथ संख्या 201 व 205, सेक्टर 4 स्थित एमएम स्कूल के बूथ संख्या 155 व 156, गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बूथ संख्या 150 व 152 सहित सेक्टर 7 एक्सटेंशन स्थित विवेकानंद स्कूल के बूथ संख्या 117 पर पहुँचकर मतदान कर्मियों की सुरक्षा व्यवस्था, विधि व्यवस्था, मतदाताओं के लिए वाहनों की व्यवस्था, मतदान केंद्रों पर शेड की व्यवस्था समेत मूलभूत सुविधाएं तथा बिजली, पानी, शौचालय आदि की जानकारी ली।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने इस दौरान मतदान केंद्रों पर आए मतदाताओं से भी जिला प्रशासन द्वारा की गई तैयारियों का फीडबैक लिया। जिस पर विभिन्न मतदाताओं ने मतदान केंद्र पर दी जा रही सुविधाओं संतुष्टि जाहिर की। जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले के सभी मतदाताओं को बढ़-चढ़कर मतदान में भाग लेने पर उनका आभार व्यक्त किया है। उन्होंने मतदाता शिक्षा एवं चुनाव भागीदारी (स्वीप) के माध्यम से शिक्षण संस्थानों, छात्र- छात्राओं, स्वयंसेवी संस्थाओं, सामाजिक संगठनों, स्वयंसेवी संगठनों, आंगनवाड़ी कार्यकताओं, आशा वर्करों, जिले के सभी गांवों के पंच-सरपंचों सहित पंचायती राज संगठनों के प्रतिनिधियों सहित तथा चुनाव प्रक्रिया से जुड़े सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को चुनाव प्रक्रिया में लोगों को ज्यादा से ज्यादा मतदान में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान मतदान केंद्रों पर मौजूद मतदाताओं ने सीपी विकास कुमार अरोड़ा के समक्ष मतदान केंद्रों पर सुनिश्चित की गयी सुरक्षा व्यवस्था की प्रशंसा करते हुए सभी मतदान केंद्रों पर भयमुक्त व शांतिपूर्ण माहौल उपलब्ध कराने के लिए उनका धन्यवाद भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!